गुजारा भत्ते के रूपये बचाने के लिए पति ने बिछाया पत्नी को मारने का जाल, इस तरह हुआ पर्दाफाश

दुनियाभर से आए दिन कई हैरतअंगेज मामले सामने आते रहते इस बीच एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है अमेरिका से, अमेरिका में एक टैक्सी चालक ने अपनी पूर्व बीवी को मारने के लिए 'हत्यारे' को लोन लेकर 13 लाख रुपये की सुपारी दी थी। अपराधी टैक्सी चालक ने गुजारा भत्ते के रूपये बचाने के लिए घटना को अंजाम देने की योजना बनाई। हालांकि, इसकी खबर बीवी को लग गई तथा उसने बहुत होशियारी दिखाते हुए अपने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया। 

दरअसल, 54 वर्षीय अलेक्जेंडर क्रासाविन को पुलिस द्वारा उसकी पूर्व बीवी के क़त्ल की फोटोज भेजने के पश्चात् गिरफ्तार किया गया। अलेक्जेंडर ने अपने एक मित्र को पूर्व बीवी नीना को मारने की सुपारी दी थी। इसके एवज में उसने 13 लाख रुपये का लोन लिया था। हालांकि मित्र ने इसे मजाक मानकर यह राज नीना को कह दिया।

तत्पश्चात, नीना ने पुलिस के साथ मिलकर अलेक्जेंडर को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई। नीना एक मेकअप आर्टिस्ट के पास गई तथा उसने ऐसा मेकअप कराया, जिससे लगे कि उसका गला काट दिया गया है। फिर स्वयं को एक क्राइम सीन पर दिखाया, जिसकी तस्वीर मित्र ने अलेक्जेंडर को भेजी, फिर उसने अपने मित्र के अकाउंट में रूपये स्थांनतरित कर दिए। इस वारदात के पश्चात् नीना का कहना है कि मैं उसके बर्ताव से स्तब्ध थी, हालांकि हमारा तलाक हो गया था, मगर मैंने सोचा कि नौ वर्षीय बेटी की परवरिश के लिए हमारे बीच अच्छे रिश्ते हैं। नीना ने बताया, 'मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि यह सब संभव है- मेरे मन में अभी भी उसके लिए भावनाएं थीं।'

इंदौर: 'बेहतर नहीं बेहतरीन नजारा दिखाएंगे', गुंडे ने दी पुलिस को धमकी

इस मशहूर सिंगर ने करवाया महिला का गर्भपात, लगे गंभीर आरोप

मंदिर के मुख्य पुजारी की गुंडों ने की गोली मारकर हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -