इंदौर: 'बेहतर नहीं बेहतरीन नजारा दिखाएंगे', गुंडे ने दी पुलिस को धमकी

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ फिल्मी अंदाज में गुंडों द्वारा पुलिस को धमकी दी गई है। मिली जानकारी के तहत पुलिस ने हत्या की कोशिश के मामले में एक गुंडे को गिरफ्तार किया था और उसके बाद अब उसके भाई ने सोशल मीडिया पर पुलिस को धमकी दी है। मिली जानकारी के तहत गुंडे के भाई ने पुलिस को धमकाते हुए फिल्मी अंदाज में कहा है कि, ‘अभी तो ये ट्रेलर है, आगे और भी बेहतरीन नजारा दिखाएंगे’। उसके इस अंदाज को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज्य में गुंडों के हौसले किस कदर बुलंद होते जा रहे हैं।

सामने आने वाली खबर के मुताबिक इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में 7 दिन पहले सुनील नाम के एक गुंडे ने भविष्य निधि के एक कर्मचारी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसकी गिरफ्तारी के बाद सुनील का भाई सोशल मीडिया के जरिए पुलिस को धमका रहा है। मिली जानकारी के तहत सुनील के भाई दिनेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर पुलिस को फिल्मी अंदाज में धमकाया है। उसने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, 'अभी तो धारा 307 हत्या की कोशिश हुई है, 302 मतलब हत्या अभी बाकी है। बस इंतजार कीजिए जनाब। वादा है बेहतर नहीं बेहतरीन नजारा दिखाएंगे’।

केवल यही नहीं बल्कि अपने पोस्ट में उसने खुद को मुंबई का डॉन मायाभाई कहा है। आपको बता दें कि सुनील ने बीते शनिवार रात को सोनू सोलंकी नाम के युवक पर चाकू से हमला कर दिया था। उसे इस जुर्म में पकड़ा गया और साथ ही उसके दोस्त संदीप को भी जिसने उसका साथ दिया था। इस समय दोनों ही पुलिस की गिरफ्त में हैं। वहीं दूसरी तरफ धमकी मिलने पर पुलिस का कहना है कि, 'उसे सड़क पर खुलेआम डंडे से पीटकर सबक सिखाया जाएगा।'

उज्जैन: माफी से नहीं बनी बात, महाकाल मंदिर में नाचने वाली लड़की के खिलाफ दर्ज FIR

इंदौर: गरबा कार्यक्रम के संचालक पर 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप, हिरासत में 5 लोग

कोरोना की तीसरी लहर आने की स्थिति में ऑक्सीजन के लिए भटकना नहीं पड़ेगा: शिवराज सिंह चौहान

Most Popular

- Sponsored Advert -