इस मशहूर सिंगर ने करवाया महिला का गर्भपात, लगे गंभीर आरोप

सिंगर और म्यूजिक कंपोजर राहुल जैन ने अपनी आवाज से लाखों दिलों को जीता है। हालाँकि अब राहुल जैन एक केस में फंस गए हैं। जी दरअसल एक महिला गीतकार और लेखिका ने उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मिली जानकारी के तहत महिला का आरोप है कि राहुल जैन अपने ही बच्चे को अस्वीकार कर रहे हैं और वह चाहते हैं कि महिला अपना बच्चा किसी को अडॉप्ट करने के लिए दे दें। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो महिला के वकील चंद्रकांत अंबानी ने बताया कि, 'राहुल जैन के खिलाफ कई धाराओं में ओशीवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है।' जी दरअसल महिला का आरोप है कि राहुल ने उसे दो बार करियर का हवाला देते हुए गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया और वह नहीं चाहता कि किसी को उनके रिश्ते और बच्चे के बारे में बता चले।

केवल यही नहीं बल्कि महिला के वकील ने इस मामले पर यह भी कहा कि, 'जन्मपत्र पर बच्चे के पिता का नाम दर्ज है, लेकिन अपने बच्चे को अपना नाम देने से बजाए, उसने मां और बच्चे दोनों को ही त्याग दिया और खुद गायब हो गया है।' वहीं वकील चंद्रकांत ने ये खुलासा भी किया कि, 'तीसरी बार भी आरोपी ने महिला से गर्भपात कराने के लिए कहा था, लेकिन महिला ने इस बार उसकी बात नहीं मानी।' वकील का कहना है, 'गर्भपात कराने के लिए इस बार उसकी मेडिकल कंडीशन ठीक नहीं थी, पर फिर भी राहुल बार-बार उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर करता रहा। हालांकि, उसने अपने बच्चे को इस बार जन्म दिया, जो अब छह महीने का हो गया है।'

इन सभी के अलावा राहुल जैन पर महिला की सेविंग्स पर खर्चा करने का भी आरोप लगा है। वकील का कहना है, 'राहुल जैन ने उसके सारे रिसॉर्सेज का इस्तेमाल किया और उसका उत्पीड़न किया। राहुल ने उसके गानों का इस्तेमाल किया और उन्हें अपने नाम पर म्यूजिक कंपनी को बेच दिया और उससे जो पैसा मिला उसमें से कुछ भी महिला को नहीं दिया, जबकि वो उसकी ही मेहनत थी।' अब इस मामले की सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी।

ऑर्थर रोड जेल में आर्यन खान को मिला बंदी नंबर 956, शाहरुख़ ने भेजे 4500 रुपये

किसान आंदोलन: आंदोलनकारियों के मंच के पास लटकी मिली युवक की लाश, हाथ काटकर लटकाया

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम की जयंती आज, उनके सम्मान में मनाया जाता है 'विश्व छात्र दिवस'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -