मंदिर के मुख्य पुजारी की गुंडों ने की गोली मारकर हत्या

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के ऐतिहासिक कनकली मंदिर के एक मुख्य पुजारी की गुरुवार तड़के मंदिर परिसर के अंदर हथियारबंद गुंडों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के रामनगर मोहल्ला की है। मंदिर में गोलीबारी के बाद गुस्साए श्रद्धालुओं और स्थानीय निवासियों ने कथित तौर पर हमलावरों में से एक को मौके पर ही मार गिराया। गुस्साई भीड़ ने आरोपी की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक आरोपी को स्थानीय लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला. दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनका अभी दरभंगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बाद में उन्हीं गुंडों ने पुजारी पर हमला कर दिया जब वह अपने रामबाग स्थित आवास पर सो रहा था। गोली लगने से एक भक्त भी घायल हो गया। वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

कहा जाता है कि पुजारी के बेटे का मोबाइल फोन पर आरोपी के साथ आमना-सामना हो गया था। 4 में से तीन आरोपियों को भीड़ ने पीटा और उनमें से एक की मौत हो गई। चौथा आरोपी फरार है और हम उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। हम भी हैं इलाके के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन कर रहा हूं। आरोपी स्थानीय निवासी लगता है। मृतक हमलावर का पिता विश्वविद्यालय में क्लर्क है। आरोपी पेशेवर अपराधी नहीं थे और उनका आपराधिक इतिहास नहीं था, ”बाबूराम, दरभंगा एसएसपी ने कहा। मृतक हमलावर की पहचान दरभंगा स्थित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के लिपिक के पुत्र पुलकित सिंह के रूप में हुई है. दो हमलावरों का इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

जिस मौलाना के पास दीनी तालीम लेने जाता था 9 साल का बच्चा, उसी ने किया बलात्कार

राजस्थान पुलिस ने खाकी को किया शर्मसार, घर में घुसकर सिपाही ने किया दलित महिला का बलात्कार

शर्मनाक! पिता ही करता था अपनी बेटी का दुष्कर्म, सपा-बसपा के नेता भी रहे शामिल

Most Popular

- Sponsored Advert -