पत्नी संग रोमांटिक हुए संजय दत्त, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार
पत्नी संग रोमांटिक हुए संजय दत्त, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता संजय दत्त एवं मान्यता दत्त बॉलीवुड-टाउन के मोस्ट पॉपुलर और एडोरेबल कपल हैं। दोनों का रिश्ता शादी के कई वर्षों बाद भी अटूट है। संजय दत्त और मान्यता की शादी को आज 16 वर्ष पूरे हो गए हैं। कपल विशेष अंदाज में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। शादी की 16वीं सालगिरह पर मान्यता दत्त ने पति संजय दत्त पर प्यार लुटाया है। मान्यता ने पति संग एक रोमांटिक पोस्ट साझा की है। 

मान्यता ने संजय संग एक रोमांटिक सेल्फी फोटो साझा करते हुए लिखा है- Just Love। दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए। तस्वीर के साथ मान्यता ने कैप्शन में लिखा- स्वीट सिक्सटीन। हमारी जिंदगी के खट्टे-मीठे मोमेंट्स को सेलिब्रेट कर रहे हैं। आपसे हमेशा ही प्यार करती रहूंगी। संजय दत्त के लिए मान्यता की पोस्ट को प्रशंसकों भी बहुत पसंद कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में प्रशंसक मान्यता एवं संजय को एनिवर्सरी की बधाई भी दे रहे हैं। संजय दत्त ने भी अपनी लेडी लव के लिए रोमांटिक पोस्ट साझा की है। वीडियो के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पार्ट बनने के लिए शुक्रिया और मुझे 2 शानदार बच्चे देने के लिए भी थैंक्यू।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

दुनिया के समाप्त होने के बाद भी मैं आपके साथ रहूंगा। आपसे बहुत प्यार करता हूं। हैप्पी एनिवर्सरी। संजय दत्त एवं मान्यता की शादी वर्ष 2008 में हुई थी। इस शादी से कपल के 2 बच्चे भी हैं। एक बेटी इकरा और बेटा शहरान है। संजय एवं मान्यता अपने बच्चों संग खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं। वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो संजय दत्त को अंतिम बार शाहरुख की जवान और लियो में देखा गया था। अभिनेता अब 'वेलकम टू द जंगल' और 'बाप' फिल्म में नजर आएँगे।

कार्तिक आर्यन से मिलने 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रजनीकांत ने बताया सनातन धर्म का महत्व, जवाब देते हुए कंगना रनौत बोली- 'कोई इसका अंत नहीं जानता'

एक्टिंग छोड़कर PM बनेंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा! खुद दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -