कार्तिक आर्यन से मिलने 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
कार्तिक आर्यन से मिलने 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेटिओं में से एक हैं। प्यार का पंचनामा और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों के माध्यम से उन्होंने लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है। आज वो इस तरह लोकप्रिय हैं कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लोगों के अंदर उनको लेकर किस कदर क्रेज है, इस चीज का अनुमान आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब एक प्रशंसक 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर उनसे मिलने मुंबई पहुंचा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कार्तिक अपने उस जबरा फैन से मिलते दिखाई दे रहे हैं। जब वो शख्स कार्तिक के घर के बाहर पहुंचता है तो वो अपने घर से बाहर निकलकर आते हैं। अपने फेवरेट हीरो से मिलकर वो आदमी भावुक हो जाता है तथा कार्तिक के पैर छूने लगता है। फिर कार्तिक उसके साथ बातें करते हैं, फोटोज क्लिक करवाते हैं। कहा जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा लड़का झांसी का रहने वाला है। वो झांसी से साइकिल के माध्यम से तकरीबन 1100 किलोमीटर का सफर तय करके मुंबई कार्तिक से मिलने पहुंचा। बताया जा रहा है कि वो उसे इस सफर को पूरा करने में 9 दिन का वक़्त लगा। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो छाया हुआ है।

बहरहाल, बात यदि कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो पिछली बार वो जून 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्यप्रेमर की कथा’ में दिखाई दिए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ विशेष अधिक कमाल नहीं दिखा पाई थी तथा एवरेज रही थी। अब लंबे वक़्त से कार्तिक आगामी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं, जिसे कबीर सिंह निर्देशित कर रहे हैं। ये फिल्म इसी वर्ष अगस्त में रिलीज होने वाली है। इसके अतिरिक्त उनकी आगामी फिल्मों की लिस्ट में हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘भूल भुलैया 3’ भी सम्मिल्लित है।

रजनीकांत ने बताया सनातन धर्म का महत्व, जवाब देते हुए कंगना रनौत बोली- 'कोई इसका अंत नहीं जानता'

एक्टिंग छोड़कर PM बनेंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा! खुद दिया ये जवाब

हमराज 2 में बॉबी देओल और अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी ये अदाकारा! खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -