घरेलु क्लेश में पत्नी ने कर ली ख़ुदकुशी, यह देखकर फंदे पर झूल गया पति
घरेलु क्लेश में पत्नी ने कर ली ख़ुदकुशी, यह देखकर फंदे पर झूल गया पति
Share:

जयपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां गृह क्लेश के कारण एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पत्नी को फंदे पर लटका देखकर पति भी फंदे पर झूल गया. इस खौफनाक मंजर को देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. दोनों को नीचे उतारकर स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. जांच के बाद डॉक्टरों ने पत्नी को मृतक घोषित कर दिया. वहीं, पति की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस ने बताया कि गांव पवेसुरा में 24 वर्षीय विवाहिता विमलेश ने चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली.

जब उसका पति बृजपाल सिंह (26) खेत से वापस घर लौटा, तो पत्नी को फांसी के फंदे पर झूलता देखकर उसके होश उड़ गए. उसने भी फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करने की कोशिश की. जैसे ही परिजनों को इस घटना की भनक लगी, उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचित किया.  इसके बाद पति-पत्नी को बाड़ी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉक्टरों ने विमलेश को मृत घोषित कर दिया और बृजपाल की गंभीर हालत होने पर प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. मायके पक्ष के आने के बाद महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया.

बताया जा रहा है कि गृह क्लेश के कारण महिला ने फांसी लगाई थी. बात दें विमलेश की शादी बृजपाल के साथ 3 वर्ष पूर्व हुई थी. विमलेश की दो साल की एक बेटी है. विमलेश की बहन ज्योति की शादी बृजपाल के बड़े भाई के साथ हुई थी. मामले की जांच SDM द्वारा कराई जा रही है

घर में मिला महिला और तीन बेटियों का शव, पति फरार, हत्याकांड सुलझाने में जुटी पुलिस

घरेलू विवाद के बाद माँ-बेटे ने खाया ज़हर, दोनों की मौत

दिल्ली में बढ़ रही मोबाइल चोरी की वारदात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -