घर में मिला महिला और तीन बेटियों का शव, पति फरार, हत्याकांड सुलझाने में जुटी पुलिस
घर में मिला महिला और तीन बेटियों का शव, पति फरार, हत्याकांड सुलझाने में जुटी पुलिस
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहाँ, एक महिला व उसके 3 बच्चों की हत्या ने बागेश्वर जिलेभर में सनसनी फैला दी है। जिले में पहली बार हुए इस हत्याकांड से हर कोई हैरान है। प्रारंभिक जांच में ही पति के लापता होने से उस पर ही जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने का संदेह गहरा रहा है। हत्या कई दिन पहले हुई है। शवों पर पड़े कीड़े और उठती दुर्गंध बता रही है कि किस निर्मम तरह से वारदात को अंजाम दिया गया और फिर घर पर ताला लगा दिया गया।

अब पुलिस की पहली कोशिश हत्याकांड के बाद से लापता पति को तलाश करने की है। गुरुवार (16 मार्च) को शाम ढलने पर मां व तीन बच्चों की मौत की खबर ग्रामीणों ने पुलिस को दी। 4 लोगों के एक साथ क़त्ल से प्रशासन और पुलिस हिल गई। जैसे-जैसे इस हत्याकांड की खबर फैलना शुरू हुई, हर तरफ दहशत फैलने लगी। हो भी क्यों न, इस प्रकार का हत्याकांड बागेश्वर नगर ही नहीं, पूरे जिले में पहली बार हुआ था। हालांकि पुलिस-प्रशासन ही नहीं ज्यादातर लोग भी पति पर ही हत्या का संदेह जता रहे हैं। यहां बता दें कि गुरुवार की देर शाम घिरौली, जोशीगांव के कुछ युवक गांव से अलग मकान की तरफ पानी की लाइन दुरुस्त करने पहुंचे थे। उन्हें वहां तेज दुर्गंध का अहसास हुआ।

उन्होंने मकान मालिक गोविंद बिष्ट से संपर्क किया। वह देहरादून में रहते हैं। उन्होंने पुलिस अधिकारी कैलाश नेगी को फोन पर सूचना दी। जिसके बाद कोतवाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कमरे में गए तो वहां तीन बच्चे और एक महिला का शव पड़ा हुआ था। जिस पर पुलिस ने उन्हें कब्जे में ले लिया और ग्रामीणों से पूछताछ की। फिलहाल, घटना के कारणों का कोई पता नहीं लग पाया है। जिस परिवार के चार सदस्यों के शव मिले हैं, उनका मुखिया भूपाल राम का कोई सुराग नहीं मिल सका है। जिसके चलते, अब तक यह पता नहीं लग पा रहा है कि अगर किसी बाहरी व्यक्ति ने परिवार की हत्या की है तो वह भूपाल का भी क़त्ल करके उसे अलग से ठिकाने लगा सकता है।

घरेलू विवाद के बाद माँ-बेटे ने खाया ज़हर, दोनों की मौत

दिल्ली में बढ़ रही मोबाइल चोरी की वारदात

बिहार से आतंकी का बेटा नासिर गिरफ्तार, एनकाउंटर में मारा गया था बाप युसूफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -