दिल्ली में बढ़ रही मोबाइल चोरी की वारदात
दिल्ली में बढ़ रही मोबाइल चोरी की वारदात
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में चोरों और बदमाशों के हौसले बुलंद होते चले जा रहे है। हमेशा लोगों से छिनैती और लूट की घटना भी सामने आने लगी है। खबरों का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने एक 55 साल के शख्स से मोबाइल छीनने के दो आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। जानकारी के मुताबिक एक आरोपित पर पहले से दिल्ली के अलग-अलग थानों में 10 से अधिक डकैती और झपटमारी के मामले बढ़ते जा रहे है।

दिल्ली के प्रताप नगर स्टेशन से अपने घर जा रहे एक 55 साल के व्यक्ति से 2 आरोपितों ने मोबाइल छीनकर भाग गए। जानकारी के मुताबिक 1 मिनट 28 सेकेंड के CCTV वीडियो दिख रहा है कि रात को 10 बजकर 20 मिनट पर प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन के पास राज कुमार अपने पुत्र गोवर्धन दास के साथ रोड के किनारे खड़े हुए दिखाई दिए।

इसके उपरांत पीछे से आरोपी आया और पीड़ित को गला दबाकर पकड़ लिया इसके उपरांत उसे जमीन पर गिरा देता है। तभी एक दूसरा शख्स वहां आता है और पीड़ित के जेब से मोबाइल छीनकर भाग जाता है। यह पूरी घटना वहां पर लगे CCTV कैमरे में कैद है।

इस मामले पर शिकायत मिलने पर पुलिस ने IPC की धारा 392/394/397/34 के अंतर्गत केस दर्ज करके दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। गिरफ्तार किए आरोपितों का नाम अंकुर और किशोर कहा जा रहा है। खबरों का कहना है कि आरोपित अंकुर के खिलाफ गुलाबी बाग, सराय रोहिल्ला, मोती नगर और करोल बाग थाने में डकैती, झपटमारी के 10 से अधिक केस दर्ज हैं।

बिहार से आतंकी का बेटा नासिर गिरफ्तार, एनकाउंटर में मारा गया था बाप युसूफ

महिला की हत्या की, दिल निकाला, पकाकर परिजनों को खिलाया, फिर उन्हें भी मार डाला

बलात्कार और अप्राकृतिक यौनाचार के मामले में गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी का पूर्व प्रधान गुरुमुख सिंह गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -