घरेलू विवाद के बाद माँ-बेटे ने खाया ज़हर, दोनों की मौत
घरेलू विवाद के बाद माँ-बेटे ने खाया ज़हर, दोनों की मौत
Share:

रांची: झारखंड के हज़ारीबाग़ जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।  जिले के बड़कागांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विश्रामपुर गांव में बीती रात मां और बेटे ने आपसी विवाद में जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली। मृतकों में मोसोमात लुखरी देवी (65) पति स्व सोमर भुइयां और उनका पुत्र रमेश भुइयां उर्फ मुन्ना (40) का नाम शामिल है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बेटा रमेश अक्सर शराब के नशे में रहता था। इस बात का उसकी मां विरोध करती थी। मना करने पर भी रमेश उनकी बात नहीं मानता था। गुरुवार की रात शराब के नशे में पहुंचे बेटे को मां ने टोका तो दोनों के बीच बहस हो गई। इधर गुस्से से मां ने जहर खा लिया। तो बेटे ने भी जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली। ग्रामीणों की सहायता से दोनों मां- पुत्र को बड़कागांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान बेटे मुन्ना की मौत हो गई। जबकि मां लुखरी ने हजारीबाग सदर अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

बता दें कि, लुखरी देवी के तीन बेटों में से एक की मौत पहले ही हो गई थी। जबकि मुन्ना के परिवार में उसकी पत्नी एक बेटा और एक बेटी हैं। दोनों शव को एक साथ हजारीबाग सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कर परिजन के हवाले कर दिया गया है। लुखरी देवी का बड़ा बेटा बाहर रहने के कारण गुरुवार को घर नहीं पहुंच पाया था, जिसके चलते दाह संस्कार आज किया जाएगा।

दिल्ली में बढ़ रही मोबाइल चोरी की वारदात

बिहार से आतंकी का बेटा नासिर गिरफ्तार, एनकाउंटर में मारा गया था बाप युसूफ

महिला की हत्या की, दिल निकाला, पकाकर परिजनों को खिलाया, फिर उन्हें भी मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -