पत्नी को दोस्तों के पास देह व्यापार के लिए भेजता था पति, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
पत्नी को दोस्तों के पास देह व्यापार के लिए भेजता था पति, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक शख्स ने जुआ और सट्टे में पैसे गंवाने के पश्चात् अपनी पत्नी पर दांव लगाकर पैसे कमाना आरम्भ कर दिया। अपराधी अपनी पत्नी को अपने दोस्तों के पास देह व्यापार के लिए भेजने लगा। इससे जो रूपये प्राप्त होते थे, उससे सट्टा खेलता था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, इस मामले की शिकायत अहमदाबाद में नरोड पुलिस को मिली है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित लड़की ने एक व्यक्ति के साथ प्रेम विवाह किया था। जिस व्यक्ति से लड़की ने शादी की, उसने बताया था कि वो बड़ा बिजनेसमैन है। शादी के पश्चात् दोनों के एक बेटी हुई। पीड़िता को पता चला कि उसके पति को क्रिकेट में सट्टा लगाने एवं जुआ खेलने की आदत है। इस पर उसने पति को बार-बार समझाया, मगर वो नहीं माना। अपराधी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा। वो सट्टे में पैसे हारता रहा। जब बहुत कर्ज चढ़ गया तो उसने पत्नी को देह व्यापार के लिए अपने दोस्तों के पास भेजने को कहने लगा। जब पत्नी ने विरोध किया तो उसने बेटी का क़त्ल करने की धमकी दी।

अपराधी ने डरा-धमकाकर पत्नी को देह व्यापार में धकेल दिया। इससे जो रूपये प्राप्त होते थे, उससे वो सट्टा खेलने लगा, साथ ही जिनसे सट्टा खेलने के लिए पैसे उधार लिए थे, उन्हें पैसे वापस देता था। जब एक दिन पत्नी ने विरोध किया तो उसका न्यूड फोटो एवं मोबाइल नंबर अश्लील साइट पर अपलोड कर दिया। पीड़िता को निरंतर जब फोन आने लगे तो तंग आकर उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। अपराधी ने पीड़िता को घर से निकाल दिया तथा बेटी को अपने पास रख लिया। पीड़िता ने बेटी को अपने पास लाने का प्रयास किया, मगर अपराधी नहीं माना। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

किसानों के खाते में आयेंगे 7 हजार रुपये, जानिए कैसे?

'थाना-कोतवाली मेरी चप्पल से चलती है...', भाजपा नेता के विवादित बयान ने मचाया बवाल

पीएम मोदी नमूने, सेंगोल 'जादू' और 'पहेली' ! अमेरिका से राहुल गांधी का भारत सरकार पर हमला, लगे 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -