'थाना-कोतवाली मेरी चप्पल से चलती है...', भाजपा नेता के विवादित बयान ने मचाया बवाल
'थाना-कोतवाली मेरी चप्पल से चलती है...', भाजपा नेता के विवादित बयान ने मचाया बवाल
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे भाजपा जिला महामंत्री बृजेश राय यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि थाना, कोतवाली हमारी चप्पल से चलती है. वायरल वीडियो में भाजपा नेता एक युवक से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि बृजेश राय स्कूटी सवार युवक को धमका रहे हैं. इस के चलते वह बोलते हैं कि थाना, कोतवाली हमारी चप्पल से चलता है. तुम हमें जानते नहीं हो, हम कौन हैं?

तुम हमें मारो बांका उठाकर, तुम्हें सलमान खान, शाहरुख खान बनना है. हमारा नाम बृजेश राय है. हम मंडी अध्यक्ष रहे हैं. लड़ना है, तो यह बैठे हैं हम, प्यार से लड़ो. हम किसी से डरते नहीं है. दिखाओ गुंडागर्दी हमें. इसके चलते कोई दूसरा शख्स मामले को शांत कराता है. लोग विवाद टालने का प्रयास करते हैं. कुछ देर पश्चात्  युवक और बृजेश राय चले जाते हैं. इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए बृजेश राय ने बताया कि यह वीडियो 29 मई का है. मैं अपनी स्कूटी से घर जा रहा था.

वही इसके चलते ईंट से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली सामने से आ रही थी. स्कूटी से हमने ट्रॉली को क्रॉस किया एवं पीछे से एक मोटरसाइकिल सवार शख्स ने टक्कर मार दी. इसमें मुझे बहुत चोट आई. इस पर हमने युवको रोककर थाने चलने को कहा, तो वह बदसलूकी करने लगा और बांका उठाकर जान से मारने की धमकी देने लगा. बृजेश राय ने कहा कि इस बात पर हमें गुस्सा आ गया. हमारे मुंह से बहस के चलते गलती से ये बातें निकल गईं, जिसके लिए मैं क्षमा मांगता हूं. इस घटना को लेकर हमने कोतवाली थाने में फोन भी लगाया था. तत्पश्चात, पुलिस मौके पर पहुंची थी तथा मामले को शांत कराया था. जो भी शब्द निकले, वो गुस्से में निकले थे. 

पीएम मोदी नमूने, सेंगोल 'जादू' और 'पहेली' ! अमेरिका से राहुल गांधी का भारत सरकार पर हमला, लगे 'खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे

आधी रात को हुआ करणी सेना नेता का क़त्ल, कार में मिली लाश

शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक की हुई दर्दनाक मौत, खुशियों के बीच पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -