पत्नी से बोला पति- 'काट दे गर्दन...', मामला जानकर रह जाएंगे दंग
पत्नी से बोला पति- 'काट दे गर्दन...', मामला जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

कोटा: देशभर से आए दिन कई तरह के चौंकाने वाले मामले सामने आते रहते है. इस बीच राजस्थान के कोटा शहर से एक जानकारी सामने आ रही है जिसमे कोटा के गुमानपुरा थाना इलाके में आकाश मॉल के यहाँ महिला सुरक्षा गार्ड तथा एक अन्य महिला के बीच खतरनाक झगड़ा हुआ। महिला का पति पत्नी से बोला, सुरक्षा गार्ड की गर्दन काट दें, जिसकी पत्नी के हाथ में धारदार पेपर कटर था। इस मामले का वीडियो अब सामने आया। दोनों के बीच हाथापाई हो रही हैं। 

वही महिला सुरक्षा गार्ड पर पेपर कटर से जानलेवा हमला करने की कोशिश कर रही हैं। एक आदमी जो विवाद करने वाली महिला का पति हैं वह पत्नी को जानलेवा हमले के लिए उकसा रहा हैं, ये वीडियो 7-8 दिन पुराना है। गुमानपुरा थाना प्रभारी लखन मीणा ने बताया, गजेंद्र सिंह नाम का शख्स आकाश मॉल में ई-मित्र केंद्र चलाता था। गजेंद्र अपनी बीवी के साथ मॉल आया था।

वही गजेंद्र की बीवी की महिला सुरक्षा गार्ड से लड़ाई हुई। महिला ने गार्ड को अंगुली दिखाई। गार्ड ने चप्पल उतारी। झगड़ा हुआ तथा हाथापाई में बदल गया। जानलेवा हमले तक की कोशिश हुई। वही गजेंद्र पत्नी से बार-बार कह रहा कि महिला गार्ड की गर्दन काट दे, वीडियो में ये साफ़ सुनाई पड़ रहा हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। गुमानपुरा थाना प्रभारी लखन मीणा ने कहा दोनों पति-पत्नी को पुलिस ने धारा 151 में बंद किया। वही अब पुलिस द्वारा मामले कि जाँच की जा रही हैं। 

बहू की हत्या के आरोप में रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार

पंखे से लटककर पति-पत्नी ने की ख़ुदकुशी, घर में अकेली रह गई 2 साल की मासूम

स्कूल जाती नाबालिग लड़की से मौलवी ने की छेड़छाड़, जादू-टोना करने का भी आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -