बहू की हत्या के आरोप में रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार
बहू की हत्या के आरोप में रिटायर्ड फौजी गिरफ्तार
Share:

 

मेरठ: सेना के एक अधिकारी के पिता पर एक अन्य सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी के समर्थन में अपनी बहू की हत्या करने का आरोप लगाया गया है.

सेना की आर्टिलरी रेजिमेंट की मिसाइल ब्रिगेड में सेवानिवृत्त मानद कप्तान श्रवण सिंह राठौर और उनकी मां पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

हरियाणा के यमुनानगर में 20 फरवरी को एक 28 वर्षीय महिला का शव सड़क के किनारे झाड़ियों में फंसा मिला था। सहारनपुर के सरसावा वायु सेना स्टेशन के एक हवलदार 29 वर्षीय उमराव सिंह राठौर ने तीन दिन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इससे पहले, 17 फरवरी को पूजा, उनकी पत्नी, गायब हो गई थी। बाद में पूजा की पहचान उस महिला के रूप में हुई, जिसका शव मिला था।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, उमराव कई साल पहले सोशल इंटरनेट पर डांसर पूजा से मिले थे। उनके पिता श्रवण सिंह राठौर की इच्छा के बावजूद उन्हें प्यार हो गया और 2018 में शादी कर ली। श्रवण ने अपनी बहू को मारने के लिए एक योजना तैयार की और एक सेवानिवृत्त हवलदार परवेज अहमद से संपर्क किया, जिन्होंने उसी ब्रिगेड में सेवा की थी और वायु सेना स्टेशन के बाहर किराने की दुकान का प्रबंधन किया था, जहां दंपति रहते थे।

देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान, बोले- 'नवाब मलिक ने ये जमीन हसीना पारकर के जरिए हथियाई'

यूक्रेन पर रूस का आक्रमण, पुतिन ने दुनियाभर के देशों को भी दी धमकी

25 फरवरी से विशाखापत्तनम में भारतीय नौसेना का मिलन अभ्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -