बिरयानी मांगने पर बीवी को लगा दी आग, पति से लिपटी और ले गई साथ
बिरयानी मांगने पर बीवी को लगा दी आग, पति से लिपटी और ले गई साथ
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से जो घटना सामने आई है वह होश उड़ा देने वाली है। जी दरअसल यहां बिरयानी को लेकर हुए विवाद के चलते 74 साल के बुजुर्ग व्यक्ति ने पत्नी को जिंदा जला दिया। सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो गए होंगे लेकिन यह सच्ची घटना है। इस मामले में पति द्वारा आग लगाए जाने के बाद पत्नी ने पति को गले लगा लिया, जिससे आग पति भी आग में जलने लगा। इस घटना में दोनों झुलस गए और इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई। इस मामले को चेन्नई के अयनावरम की बताया जा रहा है।

'वो नहीं जानते कितनी बड़ी गलती कर दी', बाहर आते ही संजय राउत ने दे डाली सरेआम धमकी

जी दरअसल यहां सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी करुणाकरण और उनकी पत्नी पद्मावती टैगो नगर में रहते थे। दंपति के 4 बच्चे हैं, जो शहर के अलग-अलग इलाकों में रहते हैं। इस मामले में बताया गया कि बीते सोमवार की रात पड़ोसियों ने दंपति के घर से चीख-पुकार सुनी, जिसके बाद वो दौड़कर उनके घर गए। जहां पति-पत्नी बेहोशी के हालत में मिले। पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। आपको बता दें कि पुलिस पहले इस मामले को आत्महत्या का केस मान रही थी, लेकिन किलपौक हॉस्पिटल में मृत्यु से पहले पद्मावती ने जो कारण बताया वो बेहद डरावना था।

वहीं पद्मावती ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात करीब 8 बजे करुणाकरण ने बिरयानी खरीदी और वो उसे अकेले ही खाने लगे। इस पर पत्नी ने करुणाकरण से पूछा कि उन्‍होंने उनके लिए खाना क्यों नहीं खरीदा। उसके बाद पद्मावती ने बिरयानी देने को कहा और इसी पर दोनों में बहस हो गई। इसी बीच गुस्से में आकर करुणाकरण ने पद्मावती के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। पद्मावती ने पति को भी गले लगा लिया और दोनों झुलस गए। इस पूरे मामले को लेकर अयनावरम पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शादी के 9 साल बाद अलग हुआ ये मशहूर कपल, कहा- 'हमारा अलग होना ही बेहतर है'

इस घटनाक्रम को लेकर जांच अधिकारी ने बताया कि दंपति के चारों बच्चे शहर के अलग-अलग इलाकों में रहते थे। बच्चों के साथ न रहने के कारण दोनों चिंतित रहा करते थे और हमेशा लड़ते थे। इसके अलावा पुलिस ने बताया कि घटना के तुरंत बाद दंपति को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां करुणाकरण 50% तो उनकी पत्नी 65% जली हुईं थी। अब पद्मावती की मृत्यु हो गई और पत्नी की मौत के एक दिन बाद पति करुणाकरण की भी मौत हो गई।

'आ गया है वो योद्धा, जो कभी दबाव के आगे नहीं झुका', संजय राउत के बाहर आते ही बोले ठाकरे

यहाँ पति सोता है घर के बाहर और बेडरूम में मेहमान के साथ संबंध बनाती है पत्नी

क्रिकेट छोड़ ये गेम खेलते नजर आए धोनी...जीता अपना पहला खिताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -