क्रिकेट छोड़ ये गेम खेलते नजर आए धोनी...जीता अपना पहला खिताब
क्रिकेट छोड़ ये गेम खेलते नजर आए धोनी...जीता अपना पहला खिताब
Share:

पूर्व इंडियन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से टेनिस पर हाथ आजमाना शुरू कर चुके है। बीते दिन धोनी ने JSCA टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल वर्ग में भाग लिया और पहले ही मैच में जीत हासिल कर ली है। धोनी ने सुमीत कुमार बजाज के साथ जोड़ी बनाई थी, जिसके साथ वह पहले राऊंड का मैच जीत चुके है।

धोनी को टेनिस कोर्ट पर प्रदर्शन करता देख उनके फैंस बेहद खुश दिखाई दे रहे है। ऐसा पहली बार नहीं है जब धोनी ने टेनिस में हाथ आजमा लिया है। उन्होंने 2019 में भी यह टूर्नामेंट खेला था और युगल स्पर्धा जीत ली थी।

 

आई.पी.एल. 2023 में दिखेंगे धोनी- धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास भी ले चुके है लेकिन घरेलू स्तर पर वह अभी भी सक्रिय हैं। IPL 2022 में नए प्लेयरों को आगे बढ़ाने के लिए धोनी ने टूर्नामैंट से पहले ही कप्तानी छोड़ चुके है। जडेजा कप्तान बनाए गए लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। बीच टूर्नामेंट ही जडेजा से कप्तानी लेकर धोनी को वापस भी कर ली है लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अब एक बार फिर से धोनी आगामी सीजन में बतौर कप्तान खेलते दिखाई देने वाले है। यह संभवत: उनकी आईपीएल में आखिरी उपस्थिति होने वाली है।

 

PKL 9 : अंतिम रेड तक चले मुकाबले में बंगाल और यूपी ने दी एक दूसरे को कड़ी टक्कर

FIFA 2022: कुल 64 मैच, 32 टीमें... जानिए कब कहा और कैसे होगा मैच

T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची पाकिस्तान, बाबर-रिजवान की जोड़ी ने किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -