यहाँ पति सोता है घर के बाहर और बेडरूम में मेहमान के साथ संबंध बनाती है पत्नी
यहाँ पति सोता है घर के बाहर और बेडरूम में मेहमान के साथ संबंध बनाती है पत्नी
Share:

आप सभी ने आज तक कई ऐसी रस्मो, रीति-रिवाजों के बारे में पढ़ा और सुना होगा, जो चौकाने वाले हैं। अब आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं जो आपके होश उड़ा देगा। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं हिम्बा जनजाति नामीबिया के बारे में जो अफ्रीका के कुनैन प्रांत में रहती है। यह क्षेत्र दुनिया के सबसे शुष्क क्षेत्रों में गिना जाता है। यहां पानी का इस्तेमाल बहुत कम होता है। आपको बता दें कि हिम्बा लड़कियां अपनी शादी के दिन ही नहाती हैं, हालांकि उनके शरीर से दुर्गंध नहीं आती है। जी हाँ और हिम्बा जनजाति की महिलाओं को अफ्रीका की सबसे खूबसूरत महिला माना जाता है।

3 मंजिला मकान को ग्रीन बिल्डिंग बनाकर सालाना कमाते हैं 70 लाख, मिलिए रामवीर सिंह से

जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि इनकी त्वचा का रंग लाल होता है। जी दरअसल, वह नहाने के बजाय पानी में विशेष जड़ी-बूटियां उबालते हैं और उनके धुएं से अपने शरीर को तरोताजा कर देते हैं। इससे उनमें दुर्गंध नहीं आती है। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा वह त्वचा को धूप से बचाने के लिए लोशन लगाते हैं, जिसे वह खुद तैयार करते हैं। वे इसे जानवरों की चर्बी और हेमटिट धूल को मिलाकर तैयार करते हैं। जो लाल रंग से बना है। जिससे उनकी त्वचा लाल दिखती है।

आखिर क्यों सफ़ेद होती हैं होटल की चादर, वजह सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

आपको बता दें कि इस लोशन की वजह से कीड़े भी उन्हें काटते नहीं हैं। यहां महिलाएं सिर्फ अपने प्राइवेट पार्ट को ढकती हैं। शरीर का ऊपरी हिस्सा खुला रहता है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि हिम्बा जनजाति की एक अनूठी परंपरा है। जी दरअसल यहां महिलाएं मेहमानों के साथ संबंध बनाती हैं। यहाँ अतिथि से पूछा जाता है कि क्या वह शारीरिक संबंध बनाएगा। जब वे अपनी स्वीकृति देते हैं, तो उन्हें एक महिला चुनने का अवसर दिया जाता है।

जी हाँ और पति अपने मेहमानों को अपनी पत्नियों के साथ यौन संबंध बनाने की अनुमति देते हैं। केवल यही नहीं बल्कि इस बीच पति दूसरे कमरे में या घर के बाहर सोता है और इसी के चलते यहाँ एक पुरुष के कई महिलाओं के साथ संबंध हो सकते हैं। वहीं संबंध नियम पुरुषों और महिलाओं दोनों पर लागू होते हैं। महिलाएं एक से अधिक पुरुषों के साथ भी संबंध बना सकती हैं और पुरुष भी ऐसा ही कर सकते हैं।

चलती बाइक में अचानक फंस गया बंदर, वीडियो देख सहम उठेंगे आप

तलवों पर मारे जाते हैं डंडे और जूते से होती है पिटाई, अनोखी है यहाँ दूल्हे की मर्दानगी साबित करने की रस्म

गा-गाकर बच्चों को हिंदी वर्णमाला पढ़ा रहे गुरूजी, वीडियो देख ख़ुशी से झूमे यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -