'आ गया है वो योद्धा, जो कभी दबाव के आगे नहीं झुका', संजय राउत के बाहर आते ही बोले ठाकरे
'आ गया है वो योद्धा, जो कभी दबाव के आगे नहीं झुका', संजय राउत के बाहर आते ही बोले ठाकरे
Share:

मुंबई: बुधवार शाम को शिवसेना (उद्धव गुट) के राज्यसभा सांसद संजय राउत आर्थर रोड जेल से रिहा हुए। तत्पश्चात, वह प्रभु श्री गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर गए। संजय राउत के साथ उनके भाई विधायक सुनील राउत एवं पार्टी के कई उपस्थित थे। वहीं राउत के बाहर निकलने पर आदित्य ठाकरे ने कहा टाइगर वापस लौट आया है। 

वही दक्षिण मुंबई में संजय राउत ने एक हनुमान मंदिर एवं शिवाजी पार्क में बाल ठाकरे स्मारक का भी दौरा किया। राउत को शाम लगभग 6।50 बजे जेल से रिहा किया गया था, मगर वह रात लगभग 10।30 बजे नाहूर स्थित अपने आवास पहुंच पाए। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत के बंगले को लाइटिंग से सजाया गया था तथा उनके सैकड़ों समर्थक स्वागत के लिए उनके घर के बाहर जमा हुए एवं खूब पटाखे जलाए। इस के चलते डीजे पर गाने भी बजाए जा रहे थे। 60 वर्षीय राज्यसभा सांसद को एक अगस्त को ईडी ने गोरेगांव में एक आवासीय परियोजना से संबंधित धन शोधन मामले में गिरफ्तार किया था। 

वहीं राउत की रिहाई पर प्रतिक्रिया देते हुए शिवसेना (यूबीटी) के नेता एवं पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा, "टाइगर वापस आ गया है। उसे जेल में डाल दिया गया था, किन्तु वह उस प्रकार से नहीं भागा जिस तरह से 40" गद्दार "भाग गए थे।" महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने बुधवार को राउत के परिवार से फोन पर बात की तथा उन्हें (राउत) 'एक ऐसा योद्धा करार दिया, जो कभी दबाव के आगे नहीं झुका।' ठाकरे के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि पार्टी प्रमुख ने राउत की मां एवं पत्नी से फोन पर बात की और कहा कि वह राउत से जल्द मिलेंगे।

'मैं मोदी विरोधी नहीं..', कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव हारने के बाद ऐसा क्यों बोले शशि थरूर ?

'पुतिन ने भारत को धर्मशाला समझा है क्या..' , रूसी राष्ट्रपति पर क्यों भड़के सुब्रमण्यम स्वामी ?

गुजरात: विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल होंगे MLA भावेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -