गुस्से में मायके चली गयी पत्नी, पीछे-पीछे पहुंचा पति और कर डाला ये कांड
गुस्से में मायके चली गयी पत्नी, पीछे-पीछे पहुंचा पति और कर डाला ये कांड
Share:

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ से जो मामला सामने आया है वह हत्या के प्रयास का है। बताया जा रहा है यहाँ पति ने अपने 7 साल के बेटे के सामने ही पत्नी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। जी हाँ और इस दौरान आग से लिपटी पत्नी शोर मचाकर तड़पते हुए छत की तरफ भागी। उसका शोर सुनकर घर और परिवार के लोग आ गये, और उसके बाद आनन-फानन में आग बुझाई और महिला की जान बचाई गई। बताया जा रहा है फिलहाल पीड़ित महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ इस वारदात को अंजाम देने वाला पति भी घटना के बाद बेहोश होकर जमीन पर गिर गया और उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बारे में जानकारी पाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करने लगी।

बताया जा रहा है घटना कोटरा थाना क्षेत्र के गांधीनगर की है। जी दरअसल यहां पर झांसी जनपद के ककरबई थाना क्षेत्र के सिया खरका की रहने वाली पुष्पा अपने पत्नी मूलचंद्र से झगड़ा करके तीन बच्चों के साथ 2 दिन पहले मायके आ गई थी। उसके बाद उसका पति मूलचंद रविवार को उसे मानने के लिए ससुराल पहुंच गया। यहाँ भी दोनों के बीच विवाद हुआ लेकिन परिजनों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया। उसके बाद सोमवार की दोपहर को जब सभी लोग काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे, तो इसी बीच मूलचंद शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा।

उसके बाद जब पत्नी पुष्पा ने उसे नशे में धुत देखा तो उनके बीच विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि मूलचंद ने पेट्रोल लाकर अपने 7 साल के बेटे जतिन के सामने ही पत्नी को आग लगा दी। महिला का शोर को सुनते ही आसपास और घर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, और उन्होंने महिला को आग की लपटों से बचाया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

प्रेग्नेंसी फोटोशूट के चलते ट्रोल हुईं बिपाशा, अब ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

वसीम रिज़वी की किताब 'मोहम्मद' में आखिर है क्या ? सुप्रीम कोर्ट तक मचा हुआ है बवाल

MP: शिवराज सरकार की बड़ी पहल, अब हिंदी में होगी मेडिकल-इंजीनियरिंग की पढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -