पहली पत्नी को बिना बताये पति ने कर ली दूसरी शादी और फिर...
पहली पत्नी को बिना बताये पति ने कर ली दूसरी शादी और फिर...
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में रुडकी के रणजीतपुर से सामने आया है. इस मामले में एक युवक ने पहली पत्नी के होते हुए देहरादून की युवती से चोरी छिपे दूसरी शादी कर ली है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बीते दिनों ही जब इस बारे में पहली पत्नी को इसका पता चला तो उसने अपने मायके वालों को सूचना दे दी और बीते मंगलवार में मायके वालों ने लक्सर पहुंचकर सीओ से मामले की शिकायत की. इस मामले में सीओ ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में मिली खबरों के अनुसार रुड़की के टोडा खटका गांव के एक व्यक्ति ने करीब सात-आठ साल पहले अपनी बेटी की शादी लक्सर कोतवाली के गांव रणजीतपुर के एक युवक के साथ की थी और युवक किराये की गाड़ी चलाता है और अक्सर दूसरे शहरों में आता-जाता रहता है. वहीं अब इस मामले में यह बताया जा रहा है कि इसी दौरान देहरादून की एक युवती के साथ युवक के प्रेम संबंध हो गए और कई महीने तक मिलने जुलने के बाद प्रेमिका उसके साथ शादी करने की मांग करने लगी.

इस मामले में बताया गया है कि घर में पत्नी के होने की वजह से युवक शुरू में तो टालमटोल करता रहा, परंतु युवती मांग पर अड़ी रही और अंत में मजबूर युवक ने पहली पत्नी को बताए बिना ही एक मंदिर में युवती के साथ शादी कर ली. अब इस मामले में पुलिस ने कहा है कि जांच में युवक द्वारा पहली पत्नी की इच्छा के बिना दूसरी शादी करने का पता चला तो कार्रवाई की जानी तय है.

शादी से इंकार करना छात्रा को इस कदर पड़ा महंगा

जमीन विवाद में भतीजों ने मारी विधवा महिला को गोली

संदिग्ध परिस्तिथियों में विवाहिता की मौत, दहेज प्रताड़ना का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -