संदिग्ध परिस्तिथियों में विवाहिता की मौत, दहेज प्रताड़ना का आरोप
संदिग्ध परिस्तिथियों में विवाहिता की मौत, दहेज प्रताड़ना का आरोप
Share:

नंदपुरा : शहर के थाना सदर क्षेत्र के नंदपुरा में रविवार रात एक विवाहिता की मौत हो गई। मायका पक्ष ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने पति सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। सैमरी का ताल, थाना ताजगंज निवासी पप्पू की बड़ी बेटी वीनेश की शादी नई आबादी, नंदपुरा निवासी गौतम और छोटी बेटी वीनू (20) की शादी गौतम के छोटे भाई अजय से जून 2017 में एक साथ हुई थी। 

पड़ोसी के ससुराल से लौटा युवक और मार ली खुद को गोली

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वीनेश और वीनू के भाई प्रमोद ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले बहनों का दहेज के लिए उत्पीड़न करते थे। दहेज में एक लाख रुपये और एक बाइक की मांग कर रहे थे। कई बार रकम दी, लेकिन उससे संतुष्ट नहीं हुए। आरोप है कि रविवार रात दस बजे वीनेश ने फोन करके बताया कि ससुरालियों ने उसे कमरे में बंद कर दिया है। वीनू की हत्या कर दी है। शव को फंदे पर लटका दिया है। 

पति ने लिखाई पत्नी को भगाने की रिपोर्ट, जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस  

जानकारी के मुताबिक इस पर मायके वाले पहुंच गए। मगर, तब तक ससुराल वाले फरार हो गए थे। उनके पहुंचने से पहले पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। परिजनों ने पुलिस को दहेज हत्या की तहरीर दी। इंस्पेक्टर थाना सदर ने बताया कि वीनू का शव पंखे से फंदे पर लटका था। पति वीनू, सास माया देवी, ससुर अमर सिंह, ननद और देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

घर के बाहर पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

मेरठ में हर्ष फायरिंग के दौरान बच्ची की आंख में लगी गोली

बदमाशों ने पहले की ढाई लाख की लूट और फिर गार्ड के साथ.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -