शादी से इंकार करना छात्रा को इस कदर पड़ा महंगा
शादी से इंकार करना छात्रा को इस कदर पड़ा महंगा
Share:

मुजफ्फरनगर : शहर में भोपा थाना क्षेत्र के गांव बहुपुरा में शादी से इंकार करने पर ग्राम प्रधान के भतीजे ने एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। परिजनों का आरोप है कि हत्यारोपी महिला ग्राम प्रधान का प्रतिनिधि भी है। उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने दो घंटे तक शव को नहीं उठाने दिया। 

पड़ोसी के ससुराल से लौटा युवक और मार ली खुद को गोली

कनपटी पर तान दी पिस्तौल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी देहात ने बताया कि फरार हत्यारोपी ग्राम प्रधान का भतीजा है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। मृतका बीएड की छात्रा थी। सोमवार शाम करीब सवा छह बजे वह गांव में ही एक डॉक्टर के पास दवाई लेने जा रही थी। डॉक्टर की दुकान के सामने ही एक किराना की दुकान पर अमित पुत्र वीरेंद्र बैठा था। वह छात्रा के पास आया और उससे कुछ कहा, छात्रा ने विरोध किया तो उसकी कनपटी पर देसी पिस्टल सटाकर गोली मार दी। 

पति ने लिखाई पत्नी को भगाने की रिपोर्ट, जांच में जुटी पुलिस

पूरी गांव में फैली दहशत 

जानकारी के मुताबिक इसके बाद अमित ग्रामीणों को धमकी देता हुआ फरार हो गया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। सरेआम बीच गांव में छात्रा की हत्या की वारदात से दहशत फैल गई। सूचना पर भोपा पुलिस और सीओ मौके पर पहुंचे। परिजनों ने शव नहीं उठाने दिया। वो एसएसपी को बुलाने की मांग पर अड़ गए। बाद में एसपी देहात ने मौके पर जाकर परिजनों से बात की और जल्द हत्यारोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

घर के बाहर पेड़ से लटकता मिला युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

मॉडल से बढ़ाई दोस्ती और बुलाया घर उसके बाद जो हुआ वह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

सुहागरात पर दुल्हन के कमरे में घुसे दो युवक और बारी-बारी से...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -