माँ ने किया लड़कों संग संबंध बनाने से मना तो गुस्से से बौखलाई बेटी ने...

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में हैदराबाद में 19 साल की एक लड़की ने अपनी मां की सिर्फ इ‍सलिए गला घोंटकर हत्‍या कर दी क्‍योंकि वह उसके कई लड़कों से संबंध बनाने पर ऐतराज करती थी. जी हाँ, यह बहुत चौकाने वाला मामला है लेकिन सच है और इस मामले को सुनने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस ने बताया कि, ''लगभग 15 दिन पहले हुई इस घटना के बाद आरोपी बेटी ने अपनी मां (38) की गुमशुदगी के लिए अपने ट्रक ड्राइवर पिता पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह मां को परेशान करते थे. लेकिन बाद में उसका झूठ पकड़ा गया और इस जघन्‍य हत्‍याकांड की परतें खुलने लगीं.'' इस मामले में पुलिस ने काफी दिनों तक जांच की तो की गई जांच में उन्हें पता चला है कि, ''आरोपी बेटी और उसका प्रेमी हत्‍या करने के दो दिनों बाद तक मां के शव के साथ ही रहे और इस दौरान उन्‍होंने शारीरिक संबंध भी बनाए.''

इसी के साथ इस मामले में हयातनगर पुलिस ने बताया कि, 'आरोपी बेटी डिग्री कॉलेज में सेकंड इयर की छात्रा है.' वहीं पुलिस उसके दो दोस्तों को कस्‍टडी में लेकर पूछताछ कर रही है और मामले के बारे में खुलासे करने की कोशिश में लगी हुई है.

घर में कलह के चलते महिला ने खाई चूहे मरने की दवा

दोस्त के घर आकर पी शराब, भाभी को देखकर बदली नियत और फिर...

सुबह-सुबह पत्नी के मोबाइल पर आया रॉंग नंबर तो गुस्से में पति ने किया यह काम

Most Popular

- Sponsored Advert -