पुलिस हिरासत में युवक ने लगाई आग, घंटों दबा रहा मामला

पुलिस हिरासत में युवक ने लगाई आग, घंटों दबा रहा मामला
Share:

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर सभी हैरत में है. इस मामले में थाना एत्मादपुर की छलेसर पुलिस चौकी में बीते मंगलवार को युवक ने खुद को आग लगा ली. वहीं पुलिसकर्मियों ने आग बुझाने के बाद उसे कालिंदी विहार स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया, यहां से देर रात उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया और युवक जफर को ट्रक चालक से लूट के आरोप में पकड़ा गया था.. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने शाम तक मामला दबाए रखा लेकिन अब मामला सामने आ गया है. खबरों के मुताबिक फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र स्थित शाही मस्जिद कटरा पठान निवासी 22 वर्षीय जफर पुत्र सादिक को मंगलवार तड़के ट्रक चालक सैमरापुरवा, औरैया निवासी बाबू सिंह और परिचालक एटा निवासी वी सहाय ने मोबाइल और पर्स लूटते पकड़ा था और पुलिस उसे छलेसर चौकी पर लाई थी.

ऐसे में अब यह आरोप है कि, ''चालक बाबू सिंह ट्रक को फिरोजाबाद हाईवे पर किनारे खड़ा कर सो रहा था. तभी जफर और उसके दो साथी अपाचे से आए. उन्होंने पहले ट्रक से डीजल चोरी किया. बाद में जफर एक साथी के साथ केबिन में चढ़कर पर्स और मोबाइल लूटने लगा. चालक और परिचालक ने उसे पकड़ लिया. उसके दोनों साथी भाग गए. जफर को पुलिस के हवाले कर दिया गया. सुबह 10 बजे चालक चौकी पर तहरीर लिख रहा था. तभी जफर ने शौच के लिए कहा. पुलिसकर्मियों ने उसे परिसर में बने शौचालय में भेज दिया.'' इस मामले में आगे यह बताया गया है कि, ''वह चौकी में रखी डीजल की कट्टी उठा ले गया. अचानक उसकी चीख सुनाई दी. पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. उन्होंने किसी तरह शौचालय का दरवाजा खोला. जफर लपटों से घिरा हुआ था.''

इस मामले में पुलिस ने आग बुझाने के बाद उसे कालिंदी विहार स्थित अस्पताल पहुँचाया. वहीं पुलिस ने मामला शाम तक दबाए रखा लेकिन रात करीं आठ बजे घायल को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया और सब मामला सामने आ गया. इस मामले में आग डीजल से लगी या किसी और से और माचिस कहां से आई यह सब अब तक पता नहीं लग पाया है. इसी के साथ इस मामले में घटना के कारणों की जांच जारी है और सीओ एत्मादपुर को जांच सौंपी जा चुकी है.

घर में कलह के चलते महिला ने खाई चूहे मरने की दवा

दोस्त के घर आकर पी शराब, भाभी को देखकर बदली नियत और फिर...

सुबह-सुबह पत्नी के मोबाइल पर आया रॉंग नंबर तो गुस्से में पति ने किया यह काम

Tags: CRIME,
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -