अपनी भतीजी से युवक को नहीं मिलने देती थी महिला, कर दी हत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला बलिया से सामने आया है. इस मामले में बांसडीह थाना क्षेत्र में दो दिन पहले पति के साइड में लेटी महिला की हत्या का खुलासा बलिया पुलिस ने बीते मंगलवार को कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''प्रेम प्रसंग में बीच में आने पर युवक ने महिला की हत्या की थी.'' इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में उपयोग में लिया गया अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया. खबरों के मुताबिक अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि, ''बांसडीह थाना के ताहिरपुर गांव में 27 अक्टूबर की रात पति के बगल में सोयी महिला कविता देवी (बदला हुआ नाम) की अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. इस मामले में थाना बांसडीह में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया था.''

वहीं आगे उन्होंने कहा कि इस घटना के होने के तुरंत बाद एक टीम गठित की गई और सर्विलांस टीम व प्रभारी निरीक्षक बांसडीह राजेश सिंह को इसमें लगाया गया था. वहीं पुलिस टीम ने पर्वतपुर स्थित सुअर बाड़े के पास से मंगलवार को दोपहर करीब एक बजे अज्ञात व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में अभियुक्त ने हत्या करना स्वीकार किया और घटना में उपयोग किया गया अवैध तमंचा उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है.

इस मामले में पूछताछ में आरोपी ने बताया कि कविता की भतीजी से उसका प्रेम सम्बन्ध था और उसके घर वह आता-जाता था. ऐसे में कविता उसके आने जाने में बार-बार टोकती थी और वह उसके प्रेम में रोड़ा बनी हुई थी. इस कारण उसने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी.

घर में कलह के चलते महिला ने खाई चूहे मरने की दवा

दोस्त के घर आकर पी शराब, भाभी को देखकर बदली नियत और फिर...

सुबह-सुबह पत्नी के मोबाइल पर आया रॉंग नंबर तो गुस्से में पति ने किया यह काम

Most Popular

- Sponsored Advert -