पति के हाथों रची काम्या की मेहंदी, पहले करवा चौथ पर एक्ट्रेस ने की खास प्लानिंग
पति के हाथों रची काम्या की मेहंदी, पहले करवा चौथ पर एक्ट्रेस ने की खास प्लानिंग
Share:

अभिनेत्री काम्या अपने फर्स्ट करवा चौथ को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने हस्बैंड शलभ दांग के लिए उपवास रखा है। अभिनेत्री ने मेंहदी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। काम्या को करवाचौथ की मेहंदी उनके हस्बैंड शलभ ने स्वयं अपने हाथों से लगाई है। तस्वीरों में शलभ काम्या के हाथ में मेहंदी लगाते दिखाई आ रहे हैं। अभिनेत्री ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- करवा चौथ की मेहंदी, पतिदेव के हाथों से।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार काम्या ने बताया- मैं करवा चौथ को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मैं वो सब करने वाली हूं जो आवश्यक है। मैं ट्रेडिशन फॉलो करूंगी। मैंने एक सरप्राइज भी प्लान किया है। 'शलभ ने भी आकर मुझे सरगी दी है। एक बड़ी पूजा के साथ-साथ मैं वो सब भी करुंगी जो आवश्यक होगा, क्योंकि ये मेरा शादी के पश्चात् फर्स्ट करवा चौथ है।' वही शादी को लेकर काम्या ने एक बार बताया था- 'मैं शादी के विरुद्ध थी। मैं दूसरों के विवाह में जाकर नृत्य कर सकती हूं। किन्तु मैं दोबारा शादी करना तथा जिम्मेदारी लेने नहीं चाहती थी।' 

मैं तैयार नहीं थी। किन्तु जब मैंने शलभ को मेरी वजह बताई तो उन्होंने सब सुलझा दिए। हमने बहुत चर्चा की। तथा जब हम श्योर हुए तब हमने ये निर्णय लिया।' आपको बता दें कि 10 फरवरी 2020 को एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने के पश्चात् दोनों का मुंबई में 11 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था। उनके विवाह तथा रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं। काम्या पंजाबी का शलभ दांग से दूसरा विवाह है।

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन पर भारी पड़ी शाहरुख खान की फैन, महानायक ने मांगी माफ़ी

अर्नब के समर्थन में आया IDMA, कहा- ये महाराष्ट्र सरकार की मनमानी, मीडिया की आज़ादी का हनन

एजाज पर फूटा पवित्रा का गुस्सा, दिखा भयंकर रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -