केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन पर भारी पड़ी शाहरुख खान की फैन, महानायक ने मांगी माफ़ी
केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन पर भारी पड़ी शाहरुख खान की फैन, महानायक ने मांगी माफ़ी
Share:

'KBC 12' का प्रत्येक एपिसोड अपने आप में बहुत इंट्रेस्टिंग होता है। ये शो ऑडियंस में न केवल एक नई आशा जगाता है बल्कि उनके ड्रीम को भी पूरा करता है। अबतक शो में कई कंटेस्टेंट लाखों रुपए जीत कर जा चुके हैं। वहीं मंगलवार के KBC के एपिसोड में जो हुआ वो बहुत मजेदार था। मंगलवार को शो में रेखा रानी सेकंड कंटेस्टेंट थीं जो हॉट सीट पर बैठीं। हमेशा की भांति रेखा पर भी एक वीडियो क्लिप दिखाई गई जिसमें उन्होंने स्वयं से सबंधित कई सारी बातें बताईं। किन्तु खेल के दैरान शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को उनसे क्षमा मांगनी पड़ी। 

दरअसल, रेखा ने शो के दौरान अमिताभ बच्चन को बताया कि वह बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन है। उन्हें बिग बी पर तब बहुत क्रोध आया था जब उन्होंने मूवी 'मोहब्बतें' में डांटा था। इस पर महानायक बोलते हैं कि अरे मैंने कहा डांटा बल्कि शाहरुख़ ने ही मुझे डांटा था। 

तत्पश्चात, रेखा ने बताया कि साथ ही तब भी क्रोध आया था जब बिग बी ने मूवी 'कभी खुशी कभी गम' में उन्हें घर से बाहर ही निकाल दिया था। मुझे आप पर बेहद क्रोध आया था। मैं छोटी थी तब तो बेहद रोई थी। इस पर बिग बी ने उनसे कहा, 'अरे आपसे भी क्षमा मांगता हूं तथा उनसे भी क्षमा मांग लूंगा।' इसी के पश्चात् रेखा ने बिग बी को बताया कि वह इस शो में आने के लिए फर्स्ट टाइम मुंबई वाली फ्लाइट में बैठी थीं। वहीं रेखा ने बताया कि फ्लाइट में बैठकर उनसे अधिक उत्सुक उनके पिता थे। 

अर्नब के समर्थन में आया IDMA, कहा- ये महाराष्ट्र सरकार की मनमानी, मीडिया की आज़ादी का हनन

एजाज पर फूटा पवित्रा का गुस्सा, दिखा भयंकर रूप

इंडिया टीवी एडिटर-इन-चीफ ने की अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -