पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाला है वजह
पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाला है वजह
Share:

गंजम: ओडिशा के गंजम क्षेत्र से एक चौंकाने वाली वाली खबर सामने आई है। एक महिला ने शराब पीकर गालीगलौज की तो पति ने उसका क़त्ल कर दिया। इतना ही नहीं अपराधी 3 दिनों तक लाश को कमरे में छुपा कर रखा। इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि 40 वर्षीय एक शख्स ने शराब पीकर गाली देने पर अपनी पत्नी को लकड़ी के तख्ते से पीट-पीटकर मार डाला। मृतक महिला एवं उसका पति दोनों दिहाड़ी मजदूर थे।

वही एक अफसर ने बताया कि मंगलवार को मैत्री विहार थाना क्षेत्र के तारिणी नगर की एक झुग्गी में हत्या की ये वारदात हुई। लोगों को इसकी खबर तब हुई जब शव से बदबू आने लगा। पुलिस के अनुसार, अपराधी ने शव को एक कमरे में छिपा दिया था तथा 3 दिनों तक उसके साथ रहा। बृहस्पतिवार को उसके एक बेटे ने शव को देख लिया। उन्होंने बताया कि गंजम का रहने वाला यह शख्स अपनी पत्नी और 3 बेटों के साथ किराए के मकान में रहता था। अफसर के अनुसार, उसकी पत्नी शराबी थी एवं मंगलवार दोपहर वह नशे में धुत होकर गाली-गलौज करने लगी। पुलिस ने कहा कि इससे आक्रोशित पति ने लकड़ी के तख्ते से पीट-पीटकर उसे मार डाला।

तत्पश्चात, उसने शव को एक कमरे में छिपाकर ताला लगा दिया। जब दोनों काम पर नहीं पहुंचे तो लोगों को शक हुआ। फिर बृहस्पतिवार को अपराधी का सबसे बड़ा बेटा जब अपने पैतृक स्थान से घर लौटा तो उसने अपनी मां का शव देख लिया तथा पुलिस को इसकी खबर दे दी। पुलिस ने बताया कि बेटे की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने कहा कि आगे की तहकीकात जारी है। 

'ये भारत जोड़ो यात्रा का असर..', पेट्रोल-डीज़ल के दाम घटने पर बोले जयराम रमेश

अब कैसी है सीएम ममता बनर्जी की हालत ? डॉक्टर ने दिया अपडेट

'किंग कोबरा के दांत तोड़ कर मुँह पर लगाया फेवीक्विक और...', MP में नागराज के साथ हुई क्रूरता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -