पत्नी को 'टमाटर' बोला तो भड़क गया पति, 56 वर्षीय शख्स को उतार दिया मौत के घाट
पत्नी को 'टमाटर' बोला तो भड़क गया पति, 56 वर्षीय शख्स को उतार दिया मौत के घाट
Share:

पटना: बिहार के मुंगेर जिले में चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जगतपुर गांव में बाजार से लौटी महिला ने जब अपने पति को कहा कि एक व्यक्ति ने उससे छेड़छानी की है। इस पर उसके पति ने अन्य 6 व्यक्तियों के साथ मिलकर कथित 56 वर्षीय अधेड़ का पीट-पीट कर क़त्ल कर दिया है। पुलिस ने मामले में मृतक की बीवी के बयान पर 7 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया जबकि बाकी अपराधियों की तलाश जारी है।

दरअसल, टेटियाबंबर थाना इलाके के जगतपुर गांव निवासी महेश दास अपने घर पर बैठा हुआ था। तभी उसका पड़ोसी ब्रह्मदेव दास उसके घर पर आया तथा अपशब्द बोलने लगा। वह विरोध करने पर महेश दास के साथ मारपीट करने लगा। जिससे महेश दास जमीन पर गिर गया तथा बेहोश हो गया। तत्पश्चात, घरवाले उसे उठाकर तिलकारी गांव के एक अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, मौत की खबर प्राप्त होते ही पिटाई करने वाला अपने परिवार के साथ भाग गया।

भूदेव प्रसाद दास राजद के प्रखंड अध्यक्ष टेटियाबंबर की मानें तो मंगलवार की शाम महेश दास तिलकारी हटिया से खरीदारी कर लौट रहा था। मार्ग में एक संबंधी मिल गया जिससे वह चर्चा करने लगा था। उसने उक्त शख्स से बोला कि टमाटर लेना भूल गया। कई बार वह टमाटर-टमाटर बोला। इसी के चलते उसके पड़ोसी ब्रह्मदेव दास की बीवी उधर से निकल रही थी। उसे लगा कि महेश उसे देख कर ही टमाटर-टमाटर कह रहा है। उसने घर जाकर परिवार के लोगों को इस बारे में बताया, कि महेश दास ने उसके साथ छेड़खानी की। इसी बात को लेकर ब्रह्मदेव तथा उसके परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट की तथा जिससे उसकी मौत हो गई। दूसरी तरफ मृतक की पत्नी मंजू देवी के बयान पर टेटियाबंबर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। जिसमें ब्रह्मदेव दास, दिलीप दास, आकाश दास, पूजा देवी, पूनम देवी, सुबोध दास एवं उसकी पत्नी के नामजद किया गया। वही पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है तथा बाकी अपराधियों की तलाश जारी है

पहले पति को मारी गोली, फिर बच्चों के सामने सैनिकों कर बारी-बारी किया माँ का रेप

दर्दनाक तरीके से हुआ प्यार का अंत! पिता ने बेटी के प्रेमी को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली सजा

गुरुग्राम में 90 वर्षीय पुजारी की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -