सो रही थी भाभी तभी बगल में आकर लेट गया पति का दोस्त और फिर...
सो रही थी भाभी तभी बगल में आकर लेट गया पति का दोस्त और फिर...
Share:

नई दिल्ली से एक अपराध का मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में एक दोस्त ने दोस्ती के रिश्ते को दागदार करते हुए उसकी गैर मौजूदगी में उसकी बीवी के अकेलेपन का फायदा उठा लिया है. वह उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर काफी समय तक उससे शारीरिक लाभ लेता रहा और संबंध बनता रहा लेकिन इस दौरान उसने उससे शादी का वादा भी किया और जब दोस्त की पत्नी गर्भवती हो गयी तो शादी करने से मना कर दिया.

इस मामले में मिली खबर के अनुसार गौरेला थानाक्षेत्र के रहने वाले एक शादीशुदा व्यक्ति किसी अपराध के लिए पिछले दो सालों से जेल में बंद है. वहीं उसकी बीवी अकेले ही रह रही थी और अपना गुजरा कर रही है. तभी उसके दोस्त ने उसके घर आना जाना शुरू कर दिया और धीरे धीरे वह अपनी भाभी के करीब आ गया और एक दिन जब भाभी सो रही थी तो वह आया और भाभी के बगल में लेट गया. उसके बाद उसने भाभी को फुसलाकर संबंध बनाए और ऐसा रोज करने लगा.

वहीं उसके बाद उसने उससे विवाह करने का वादा भी किया लेकिन जब वह गर्भवती हो गयी तो अपने वादे से मुकर गया. इस मामले में पीड़िता ने थाने पहुंचकर आरोपी के विरूद्ध केस दर्ज करवाया है और इस समय आरोपी फरार है जबकि पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है.

बिहार: अपने घर से ही बरामद हुआ बुजुर्ग दंपत्ति का शव बरामद, पुलिस ने बताया हैरान करने वाला कारण

नदी किनारे से बरामद हुआ लापता छात्रा का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

युवती को छह महीने से परेशान कर रहा था मनचला, दहशत के कारण छोड़नी पड़ी नौकरी और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -