पति फहाद ने अनोखे अंदाज में दी स्वरा भास्कर को जन्मदिन की बधाई, कह दिया 'भाई'
पति फहाद ने अनोखे अंदाज में दी स्वरा भास्कर को जन्मदिन की बधाई, कह दिया 'भाई'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आज यानी 9 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रही हैं। वह 35 वर्ष की हो चुकी हैं। शादी के पश्चात् उनका पहला जन्मदिन है। इस अवसर पर उनके पति एवं सपा के नेता फहाद अहमद ने सोशल मीडिया पर विश किया। फहाद ने स्वरा को स्पेशल मैसेज लिखा। अपने पोस्ट में उन्होंने स्वरा को 'भाई' कहा तथा बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों लिखा है। दरअसल स्वरा को उनके पुराने मैसेज के कारण ट्रोल किया जाता है जिसमें उन्होंने फहाद को 'भाई' कहकर ट्वीट किया था। उसी से जोड़ते हुए उन्होंने ट्रोल करने वालों को भी जवाब दिया।

फहाद ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वो और स्वरा हैं। दोनों लो लाइट एरिया में बैठे हुए हैं। स्वरा ने फहाद के कंधे पर सिर रखा है तथा कैमरे की तरफ देख रही हैं। फहाद ने इसके साथ लिखा, 'जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई भाई, मेरे जन्मदिन पर तुम्हारे सुझाव को सुनकर मैं शादीशुदा हूं। मुझे आशा है कि तुम्हें ट्विटर से पता चल जाएगा। मुझे प्रत्येक अवसर पर पूरा करने के लिए धन्यवाद। तुम जैसा दोस्त और गुरु पाकर मैं धन्य हूं। आई लव यू माई हार्ट... भाई जेंडर न्यूट्रल है।'

स्वरा एवं फहाद ने कोर्ट मैरिज की थी। उन्होंने घोषणा की थी कि 6 जनवरी को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत पेपर्स जमा कराए। शादी से पहले स्वरा ने सगाई की पार्टी दी थी तत्पश्चात, उनका पुराना ट्वीट सामने आया था जिसमें उन्होंने फहाद को 'भाई' कहा था। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया दी थी। शादी के बंधन में बंधने के पश्चात् दोनों ने दिल्ली में रिसेप्शन दिया। इसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी, शशि थरूर, टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन, आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल एवं जया बच्चन समेत कई बड़े लोग सम्मिलित हुए थे।

प्रीति ज़िंटा के बचाव में उतरे बॉलीवुड के कलाकार, प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऋतिक रोशन तक ने बढ़ाया मदद का हाथ

ईस्टर पर सुखेश ने लिखा जैकलीन को प्यार भरा पत्र

VIDEO! मौनी रॉय के सामने अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -