ईस्टर पर सुखेश ने लिखा जैकलीन को प्यार भरा पत्र
ईस्टर पर सुखेश ने लिखा जैकलीन को प्यार भरा पत्र
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों बहुत चर्चा में बनी हुई हैं। इसके कारण से उनकी कोई मूवी नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है। जब से अभिनेत्री का नाम महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ जुड़ गया, तब से वो सुर्खियों में आ चुकी है। अभी हाल ही में अपने जन्मदिन के अवसर पर सुकेश चंद्रशेखर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के नाम एक लैटर लिखा था। इस पत्र में सुकेश ने अपनी दिल की बातें लिखी थी और साथ ही साथ अभिनेत्री  को अपनी लाइफ का सबसे अनमोल गिफ्ट भी कहा है। जिसके साथ साथ अब सुकेश का जेल से नया पत्र सामने आया है। तो चलिए जानते है इस बार महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने क्या लिखा है।

सुकेश ने जैकलीन के लिए लिखी ये बात: खबरों का कहना है कि अभी हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले  की सुनवाई पर दिल्ली गई थी। जिसके उपरांत अब महाठग सुकेश चंद्रशेखर के जेल से जैकलीन फर्नांडिस के लिए नया पत्र भी सामने आ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पत्र में भी सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए प्यार भरी बाते लिखी हुई  हैं। 

सुकेश ने लिखा, 'माई बेबी माई बोम्मा, जैकलीन फर्नांडिस ईस्टर की शुभकामनाएं' इसके बाद लिखा, तुम्हें पता है कि तुम बहुत ही खूबसूरत हो। तुम से ज्यादा खूबसूरत इस प्लेनेट पर कोई नहीं है।' जिसके साथ साथ सुकेश ने जैकलीन को एक डेडिकेटेड किया। सुकेश ने लिखा जब मैं ‘तू मिले, दिल खिले और जीने को क्या चाहिए’ गाना सुना तो तुम्हारी बहुत याद आ गई। सुकेश के इस पत्र के सामने आने के बाद जैकलीन फर्नांडिस फिर चर्चा का विषय बन चुकी है।

VIDEO! मौनी रॉय के सामने अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कर दिया ट्रोल

सफ़ेद साड़ी में मलाइका ने ढाया कहर

केक के पास खड़ी लड़की के बालों में लगी आग तो निकल गई उर्वशी की चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -