प्रीति ज़िंटा के बचाव में उतरे बॉलीवुड के कलाकार, प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऋतिक रोशन तक ने बढ़ाया मदद का हाथ
प्रीति ज़िंटा के बचाव में उतरे बॉलीवुड के कलाकार, प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऋतिक रोशन तक ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों बहुत चर्चा में बनी हुई हैं। प्रीति जिंटा भले ही अब मूवीज में नजर नहीं आती, लेकिन अभिनेत्री  अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुई है। प्रीति जिंटा अपने दोनों बच्चों की फोटोज सोशल मीडिया हैंडल से साझा करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस खूब पसंद  भी कर रही है। इसी दौरान प्रीति जिंटा का एक वीडियो भी सामने आ गया है। इस वीडियो को लेकर अभिनेत्री को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। इस वीडियो में एक हैंडीकैप्ड शख्स प्रीति जिंटा की कार के पीछे जाता हुआ नजर आ रहा है। अब इसको लेकर प्रीति जिंटा ने चुप्पी तोड़ी और इस मामले पर अपनी राय भी रख दी है।

प्रीति जिंटा ने वीडियो को लेकर बोली ये बात- खबरों का कहना है कि प्रीति जिंटा का अभी हाल ही में एक वीडियो आता था, जिसमें हैंडीकैप्ड शख्स उनकी कार का पीछा करते हुए नजर आ रहे है। इसको लेकर एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया जाने लगा है। अभिनेत्री ने इस वीडियो को साझा कर अपनी राय रखी है। अभिनेत्री ने इस बारें में कहा है कि  'ये शख्स मुझे काफी समय से परेशान कर रहा है। जब मेरे पास पैसे थे मैंने उसे दिए। लेकिन इस बार कैश नहीं होने की वजह से पैसे नहीं दे पाई।

 जिसके साथ साथ मेरे साथ आ रही महिला ने मुझे कैश दिया, तब मैंने उस शख्स को पैसे भी दे दिए। लेकिन उस शख्स ने पैसे फेंक दिए और गुस्सा हुआ। क्योंकि ये पैसे उसके हिसाब के कम थे।' इसके आगे अभिनेत्री ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि हर कहानी के दो पहलू होते है। जिसके साथ साथ भी प्रीति जिंटा ने काफी कुछ लिखा है।  

ईस्टर पर सुखेश ने लिखा जैकलीन को प्यार भरा पत्र

VIDEO! मौनी रॉय के सामने अक्षय कुमार ने कर दी ऐसी हरकत, लोगों ने कर दिया ट्रोल

सफ़ेद साड़ी में मलाइका ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -