मायके से नहीं लौटी पत्नी, तो पति ने खाली चूहा मार दवा
मायके से नहीं लौटी पत्नी, तो पति ने खाली चूहा मार दवा
Share:

औरैया: दो वर्ष से पत्नी के घर न आने से परेशान एक युवक ने बीती रात को चूहामार दवा खा ली। शुक्रवार को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। अयाना थाना इलाके के जसवंतपुर निवासी संजीव कुमार (29) मजदूरी करके अपना जीवन यापन कर रहा था। उसने 2017 में रौतियापुर कोतवाली औरैया निवासी रमेश दोहरे की बेटी नगीना के साथ कोर्ट मैरिज भी किया था। विवाह के 2 वर्ष के उपरांत ही पत्नी उसे छोड़कर चली गई, जिससे वह मानसिक तौर पर बीमार रहने लग गया। 

बता दें कि देर रात को जब संजीव गांव के बाहर पुलिया के पास अर्ध बेहोशी की हालत में पाया गया। पूछताछ पर उसने चूहामार दवा खाने की बात कबूली । परिजन उसे आनन-फानन मुरादगंज स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक पर ले गए, जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। इतना ही नहीं बेटे की मौत पर परिवार में सन्नाटा पसर गया। मां होमश्री का रो-रोकर हाल बेहाल है।

थानाध्यक्ष भागीरथ सिंह ने कहा है कि पूछताछ में यह पता चला है कि पत्नी के घर न आने के कारण से युवक ने चूहामार दवा खा ली है, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम न करवाने की बात पर अग्रिम कार्रवाई कर शव परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है।

तालाब में मिला महिला का शव, लोगों में मच गया हड़कंप

'हमारी सगाई हो चुकी है...चाहों तो घर वालों से पूछ लो', युवती से छेड़छाड़ करने वालों से भीख मांगता रहा युवक

कर्नाटक: राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार हुए 14 लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -