'हमारी सगाई हो चुकी है...चाहों तो घर वालों से पूछ लो', युवती से छेड़छाड़ करने वालों से भीख मांगता रहा युवक
'हमारी सगाई हो चुकी है...चाहों तो घर वालों से पूछ लो', युवती से छेड़छाड़ करने वालों से भीख मांगता रहा युवक
Share:

लखनऊ: यूपी के प्रयागराज में युवती से छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सुनने के लिए मिला है. युवती अपने मंगेतर के साथ जा रही थी, तभी शोहदों ने उनको बीच रास्ते में रोक लिया और अश्लील हरकतें करने लग गए. वहीं, उसका मंगेतर दबंगों के पैर में गिरकर अपनी होने वाली पत्नी को छोड़ने की गुहार लगाने लग गया. लेकिन मनचलों का दिल नहीं पसीजा और 2 लड़के निरंतर उस युवती से अश्लील हरकतें करते रहे. लड़की बार-बार कहती रही कि 'हमारी सगाई हो चुकी है, चाहे घर में पता कर लो...' 

दरअसल, यह वीडियो दो दिन पहले वायरल हो गया था. इसमें दो युवक एक लड़की से अश्लील हरकतें करते नजर आ रहे थे. वहीं, एक लड़का उन दबंगों के पैरों में गिरकर उसे छोड़ने की मांग करता रहा.  इस बीच दबंग कहते हुए दिखाई दे रहे है कि ''पैर छोड़ दे ,नहीं तो बहुत मारूंगा.'' पीड़ित लड़की अपने मुंह को छिपा रही है और लड़का शोहदों के पैरों में गिरकर अपनी मंगेतर को बचाने और छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ा रहा है.

कहा जा रहा है कि लड़की और लड़के दोनों की सगाई की रस्म हो चुकी है. इस पर खबरों का कहना है कि लड़का अपनी मंगेतर से मिलने आया था, तभी इन आरोपियों ने इस दोनों को पकड़ लिया और लड़की से अश्लील हरकत करने लग गए. साथ ही उनमें से एक मनचला मौके पर मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड करने लगा.

कर्नाटक: राजद्रोह के आरोप में गिरफ्तार हुए 14 लोग

ASI संग पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देख बौखलाया पति, उठा लिया ये खौफनाक कदम

इस 24 वर्ष के अभिनेता ने ली अपनी ही माँ की जान, मिली ऐसी सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -