पति ने बाइक खरीदने के लिए मांगे पैसे, तंग आकर पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
पति ने बाइक खरीदने के लिए मांगे पैसे, तंग आकर पत्नी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

पटना: बिहार के पटना से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ पति से मामूली झगड़े के बाद पत्नी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक महिला अर्चना कुमारी 22 वर्ष की थी। उसका पति संतोष कुमार मोबाइल दुकान में काम करता है। आत्महत्या के पश्चात् से महिला के परिजन सदमे में हैं। मृतक अर्चना के घरवालों ने पति पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। महिला के घरवालों ने बताया, ससुरालवाले मोटरसाइकिल खरीदने के लिए दहेज के तौर पर 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे।

महिला के घरवालों ने कहा कि पैसे नहीं देने पर पति संतोष और उसके परिवार वाले बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे। आत्महत्या की खबर के बाद मौके पर पहुंची पटना सिटी पुलिस ने अर्चना के पति संतोष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को लेकर बहादुरपुर थाना प्रभारी योगेश चंद्र ने कहा कि अर्चना कुमारी 5 अप्रैल की रात फंदे से लटक गई थी। तत्पश्चात, पति ने उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था मगर उसकी पहले ही मौत हो गई थी। 

पुलिस को चिकित्सालय की ओर से पूरी घटना की खबर दी थी। तत्पश्चात, पुलिस ने चिकित्सालय पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया था। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है। एक अफसर ने कहा कि अर्चना की मौत कैसे हुई है यह अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् ही पता चलेगा। मृतक महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी हैं। महिला की एक 3 महीने की बच्ची है। 

देर रात थाने पर पथराव कर 3 साथियो को छुड़ा ले गए बदमाश, 3 जवान घायल

शर्मनाक! 85 वर्षीय महिला के साथ बदमाशों ने की दरिंदगी, विरोध किया तो कर दी हत्या, फिर शव के साथ...

जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित कर किया युवती से दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -