देर रात थाने पर पथराव कर 3 साथियो को छुड़ा ले गए बदमाश, 3 जवान घायल
देर रात थाने पर पथराव कर 3 साथियो को छुड़ा ले गए बदमाश, 3 जवान घायल
Share:

बुरहानपुर। शहर में थाने पर देर रात अतिक्रमणकारियों द्वारा पथराव का मामला सामने आया है। थाने पर बदमाशों ने पथराव कर अपने तीन साथियो को छुड़ा ले गए। इस हमले में 3 से ज्यादा जवान घायल हुए है। पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है।  

जानकारी के मुताबिक लगभग 50 से अधिक अतिक्रमणकारियों ने नेपानगर थाने पर देर रात पथराव कर दिया और वहां पर बंद अपने 3 साथियो को भी छुड़ा कर ले गए। इस हमले के दौरान थाना प्रभारी के चैम्बर के काँच और थाने के मुख्य द्वार का कांच टूट गया है। घटना की सुचना मिलते है कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे। इस मामले में पुलिस प्रसाशन जिन लोगो पर कार्यवाही की है इसका पता अभी नहीं चल पाया है।   

बताया गया की बाकड़ी वन चौकी से बंदूकें लूटने वाले आरोपी सीवल निवासी हेमा मेघवाल और अन्य दो को पुलिस ने एक दिन पहले ही पकड़ा था। हेमा को गुरुवार शाम बुरहानपुर में मीडिया के सामने पेश कर पुलिस ने नेपानगर थाने में रखा था। अतिक्रमणकारियों ने एएसआई गुलाब सिंह, अजय मालवीय और एक अन्य पुलिसकर्मी से मारपीट की। पुलिस वाहनों में तोड़फोड़ भी की है। हमले के बाद पुलिस ने नगर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

इस हमले के बारे में बात करते हुए एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि, रात में थाने में चार लोग थे। करीब 60 लोगों ने हमला किया। उनके चेहरे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। उन्होंने बताया कि, अगर हमलावर आत्मसमर्पण करने वाले अतिक्रमणकारियों में से हैं, तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

एक्शन में आए CM शिवराज, मुरैना एसपी को तत्काल प्रभाव से हटाया

मंदिर पुनर्निर्माण की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा,1 हजार दूकाने आधे दिन के लिए बंद

जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित कर किया युवती से दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -