जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित कर किया युवती से दुष्कर्म
जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित कर किया युवती से दुष्कर्म
Share:

भोपाल। शहर के कोलार क्षेत्र में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ललित मूलचंदानी पीड़िता का परिचित है। आरोपी ने युवती को अपने जन्मदिन की पार्टी में आमंत्रित किया और जब युवती आई तब युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक युवती (26) कोलार कालोनी रहवासी। छात्रा पोस्ट ग्रजुएशन कर रही है। लगभग डेढ़ साल पहले युवती की दोस्ती आरोपित ललित मूलचंदानी से हुई थी। दोनों की पहचान पीड़िता की सहेली के जरिये हुई थी। दो अप्रैल को आरोपित ललित का जन्मदिन था। शाम को उसने अपने घर पर ही बर्थडे पार्टी रखी थी।

पार्टी में उसने पीड़िता युवती के साथ अपने अन्य दोस्तों को भी बुलाया था। बर्थडे पार्टी के बाद जब सभी लोग वापस चले गए तो आरोपित ने युवती को घर पर काम का बहाना बनाकर रोक लिया। यहां पर आरोपी ने वहाँ इन दोनों के अलावा किसी और के न होने का फायदा उठाकर साथ ही युवती को डरा-धमकाकर उसके साथ गलत काम किया। जिसके चलते छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। अगले दिन सुबह छात्रा ने थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

प्रसिद्ध कथा वाचक प्रदीप मिश्रा से मिले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

हनुमान जन्मोत्सव पर बागेश्वर धाम में उमड़ा जन सैलाब! भगवामय हुआ माहौल

भतीजे ने अपने ही चाचा को दी दर्दनाक मौत, हैरान कर देने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -