गर्लफ्रेंड ने दिया ताना तो दोस्त के साथ मिलकर बाइक चोर बन गया युवक
गर्लफ्रेंड ने दिया ताना तो दोस्त के साथ मिलकर बाइक चोर बन गया युवक
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह दिल्ली में द्वारका जिले का है जहाँ के स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने दो वाहन चोर दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों ने अब तक वाहन चोरी की 9 वारदातों को अंजाम दे दिया है और पुलिस टीम ने दोनों के पास से चोरी की बाइक और स्कूटी बरामद कर हिरासत में ले ली है.

इस मामले में एक युवक ललित की गर्लफ्रेंड ने वैलेंटाइन डे पर ललित के पास बाइक न होने पर उसे ताना दिया था और उसी ताने को ललित दिल पर लगा बैठा. उसके बाद वह अपने साथी शाहिद के साथ बाइक चोर बन बैठा और एक साथ कई बाइक चुरा ली. इस मामले में पुलिस ने बताया कि दोनों द्वारका के भगवती गार्डन और बिंदापुर इलाके के रहने वाले हैं. वहीं पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर दोनों को हिरासत में ले लिया है.

इसी के साथ बताया जा रहा है यह गिरफ्तारी तब हुई जब दोनों चोरी की बाइक पर सेक्टर 3 के जेजे कॉलोनी में घूम रहे थे. इस मामले में शुरुआती जांच में पुलिस टीम को पता लगा कि जिस बाइक पर ये लोग घूम रहे थे, वह चोरी की है लेकिन उसके बाद पुलिस ने इनकी निशानदेही पर इनके ठिकाने से एक-एक कर चोरी की 8 बाइक और स्कूटी बरामद की. वहीं खबर मिली है कि दोनों ने द्वारका के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से ये चोरी की है. इस पूरे मामले में पुलिस आगे की छानबीन में लगी हुई है.

इन छह बहनों की संगीत कला आपको बना देगी दीवाना

पंडित ने दुल्हन के नाम के साथ लगाया 'जी', तो पति ने किया कुछ ऐसा

दरिंदगी: आरोपी ने काटे होटल मैनेजर के हाथ-पांव और झोंक दिया आग में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -