दरिंदगी: आरोपी ने काटे होटल मैनेजर के हाथ-पांव और झोंक दिया आग में
दरिंदगी: आरोपी ने काटे होटल मैनेजर के हाथ-पांव और झोंक दिया आग में
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर पूर्वी दिल्ली हिंसा का है जहाँ दंगाइयों के बीच एक चेहरा था शाहनवाज। मिली जानकारी के मुताबिक उसने 24 फरवरी की रात दिलवर सिंह नेगी के साथ ऐसी तालिबानी क्रूरता की, कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं। जी दरअसल शाहनवाज ने दिलवर नेगी के हाथ-पैर काट डाले और उसके बाद उसने उन्हें जिंदा जला भी दिया। वहीं इस मामले में दंगों की जांच कर रही एसआईटी का कहना है कि, बीते 24 फरवरी को जब शिव विहार तिराहा के पास दंगे शुरू हुए तो उसी इलाके के रहने वाले शाहनवाज ने अपने लोगों के साथ मिलकर कई दुकानों में तोडफ़ोड़ कर आग लगा दी। उस समय वह अनिल स्वीट हाऊस पहुंचा और उसमें भी आग लगा दी।

इसी के साथ जब वहां से मैनेजर दिलवर सिंह नेगी भागने लगे, तो उन्हें पकड़ लिया और उनके दोनों हाथों को तेज धार वाले हथियार से काट दिया। इतने में भी आरोपी का दिल नहीं भरा तो उसने उसके पैरों को काट दिया और उस दौरान नेगी सड़क पर पड़े तड़प रहे थे तो उसके बाद शाहनवाज ने उनकी दुकान में लगी आग में दिलवर को झोंक दिया।

इस मामले में शाहनवाज ने देखा कि दिलवर ने सरक कर आग से निकलने की कोशिश की तो उसने उनके ऊपर दो बोरियां फेंक दीं, जिससे वह जल गए। इस मामले में पुलिस ने अब क्रूर व्यक्ति शाहनबाज को गिरफ्तार कर लिया है और इसी के साथ उसे दो दिन की रिमांड पर भेजा है। इसी के साथ अब तक विधानसभा की शांति एवं सद्भाव समिति के पास 945 शिकायतें पहुंच चुकी हैं और इनमें 854 शिकायतें व्हाट्सएप पर और ईमेल पर 91 शिकायतें आई हैं। आप सभी को बता दें कि इन शिकायतों पर समिति पुलिसकर्मियों की मदद से तफ्तीश में लगी हुई है।

पहले हनीट्रैप के जाल में फंसाया, फिर किडनैप कर मांगी फिरौती

पाक में नहीं थम रहे अल्पसंख्यकों पर अत्याचार, अब एक गर्भवती ईसाई महिला को बदमाशों ने मारी गोली

कोकीन से भरे कंडोम को प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ला रही थी महिला, आई पकड़ में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -