जब shopping को निकली हुमा कुरैशी
जब shopping को निकली हुमा कुरैशी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हुमा कुरैशी जो की अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. हुमा बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. अभी हाल ही में अभिनेत्री हुमा कुरैशी हमे अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अपनी हिट फिल्म 'जॉली एल एल बी' में भी अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आई थी फिर उसके बाद भी हुमा की कुछ फिल्मे रिलीज हुई जो के इतनी सक्सेस नहीं हो पाई जितनी की जोली एलएलबी2 हुई थी. अभी हाल ही में अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा था कि, बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाना काफी मुश्किल होता है.

वो कहती हैं, "मैं पूरी तैयारी के साथ आई थी, लेकिन बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना काफी कठिन है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में भी अदाकारा हुमा कुरैशी ने कहा कि फिल्मों के लिये ऑडिशन देने में उन्हें कभी शर्म महसूस नहीं हुई. बॉलीवुड में फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से पहचान बनाने वाली अदाकारा हुमा कुरैशी ऐसी एक्ट्रैस है जिन्होंने काफी कम समय में अपने आप को बॉलीवुड में फैमस बना लिया है.

एक्टिंग हो या फिर अनका ड्रैसिंग सेंस, दोनों ही कमाल के होते है. अभिनेत्री हुमा कुरैशी जो के हमे मुंबई के मार्केट में शॉपिंग के साथ साथ मटरगश्ती करती हुई नजर आई है. आप भी देखिये हुमा कुरैशी का यह अलहदा लुक. बहरहाल अभी तो हुमा अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय का स्वच्छता अभियान पंहुचा उत्तराखंड...

तो क्या अब कंगना की 'सिमरन' ने भी 'क्वीन' की तरह ही रफ़्तार पकड़ ली है?

OMG! इस फिल्म के लिए टाइगर ने मुंडवा दिए अपने बाल

बॉक्स ऑफिस पर सुस्त रही लखनऊ सेंट्रल की रफ़्तार, सिमरन भी खामोश

इलियाना के 'KISS' ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -