'हम चार' में नज़र आने वाले हैं ये नए चेहरे, पोस्टर हुए रिलीज़
'हम चार' में नज़र आने वाले हैं ये नए चेहरे, पोस्टर हुए रिलीज़
Share:

जैसा कि आप जानते हैं राजश्री प्रोडक्शन बहुत जल्द अपनी नई फिल्म 'हम चार'  लेकर आ रहा है जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. यह फिल्म हर बार की तरह ही पारिवारिक होने वाली है. बता दें राजश्री  बॉलीवुड में 4 नए चेहरे उतारने वाली है. प्रेम रतन धन पायो के बाद ये राजश्री प्रोडक्शन की अगली फिल्म है जिससे बॉलीवुड में 4 नए चेहरे डेब्यू करेंगे. आइए मिलें बॉलीवुड के इन चार नए चेहरों से.

फिल्म 'हम चार' फ्रेंड्स भी फैमिली भी 2019 में रिलीज होगी. जिसके पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं. आपको बता दें, इस फिल्म से राजश्री प्रोडक्शन प्रीत कमानी, अंशुमान मल्होत्रा, सिमरन शर्मा और तुषार शर्मा को लॉन्च करेगा.

हम चार आज के जेनरेशन के बच्चों पर बनी बेहद खास फिल्म होगी. इस फिल्म में दिखाया जाएगा कैसे आज दोस्त ही बच्चों की असली फैमिली बन जाती है.

मशहूर राजश्री प्रोडक्शंस ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है जो पारिवारिक होगी. राजश्री ने अपनी अगली फिल्म का नाम रखा है 'हम चार' और इसका फर्स्टलुक भी शेयर कर दिया है. आपको बता दें, ये भी एक पारिवारिक फिल्म ही होने वाली है. जारी हुए टीजर में कैप्शन दिया है - 'दोस्त भी परिवार है'.

ऐसे में ये साफ है कि दर्शक एक बार फिर हंसती खेलती पारिवारिक फिल्म का लुत्फ उठाने वाले हैं. फिल्म को अभिषेक दीक्षित डायरेक्ट करने वाले हैं. इसके अलावा इस फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर सूरज आर बड़जात्या होंगे. फिल्म को साल 2019 में रिलीज करने की तैयारी चल रही है.

'कांटा लगा' गर्ल अब बेचेंगी शराब

इस कारण श्रद्धा डर रही है करण जौहर के शो में जाने से

एक विलेन के सीक्वल में ये एक्टर निभाएंगे विलेन का रोल

Simmba Trailer : रणवीर ने बताया कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -