Simmba Trailer : रणवीर ने बताया कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़
Simmba Trailer : रणवीर ने बताया कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'सिम्बा' के ट्रेलर के इंतजार में हर कोई बैठा हुआ है. इसी बीच रणवीर की शादी आ गई जिसके चलते अभी इसका ट्रेलर सामने नहीं आया. लेकिन आपके लिए ये खुशखबरी है किजल्दी ही इस फिल्म का ट्रेलर आने वाला है. दरअसल, इसके बारे में खुद ऐक्टर रणवीर सिंह ने एक दिल छूने वाले वीडियो के जरिए ऐलान कर दिया है. इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन आखिर उन्होंने इसके बारे में बता ही दिया.  

बता जा रहा है रणवीर की शादी के बाद ही इसका ट्रेलर दर्शाया जायेगा. उन्होंने बताया कि 2 या 3 दिसंबर को रिलीज़ होगा, यानी जिसका इंतज़ार काफी समय से कर रहे हैं उसके लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा आपको. रणवीर इस वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी की तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. रणवीर सिंह ने बेहद भावनात्मक अंदाज में इस फिल्म में काम करने पर खुशी जताई है और कहा है कि रोहित शेट्टी जैसे डायरेक्टर के साथ काम करना हमेशा उनका एक सपना रहा था. जो इस फिल्म के साथ पूरा हो गया. इस वीडियो में रोहित शेट्टी की तारीफ करते हुए रणवीर सिंह ने दावा किया है कि उनके हिसाब से ये फिल्म थियेटर फाड़ देने वाली है.

वहीं कयास पर विराम लगाते हुए ये साफ हो गया है कि इस फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होने वाला है. तब तक रणवीर सिंह के फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा. इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन दिया था, 'भाई तो भाई है, लव यू रोहित शेट्टी, सिम्बा.'

करण से हुई दुश्मनी खत्म, सिम्बा में नज़र आएंगे सिंघम

रणबीर को आलिया के साथ शेयर करने में सारा को नहीं कोई परेशानी...

शादी के बीच रणवीर सिंह पर आया क़ानूनी संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -