इस कारण श्रद्धा डर रही है करण जौहर के शो में जाने से
इस कारण श्रद्धा डर रही है करण जौहर के शो में जाने से
Share:

स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होने वाला करण जौहर का चर्चित टीवी चैट शो 'कॉफी विद करण' अपने छठे सीजन में चल रहा है. इस शो में अब तक कई सेलेब्स हिस्सा ले चुके हैं और आने वाले दिनों में भी कई और सेलेब्स आने वाले हैं. इस शो में करन सभी से उनका राज़ निकलवा लेते हैं. वहीं लगता है कि 'स्त्री' स्टार श्रद्धा कपूर करण जौहर के इस अंदाज से अच्छी तरह वाकिफ हैं और इसीलिए वो इस शो का हिस्सा बनने से डर रही हैं.

आपको इसके बारे में बता दें, बीते दिनों जब इस शो में मलाइका अरोड़ा आमिर खान के साथ बातचीत वाले स्पेशल एपिसोड में पहुंची थी. इसी दौरान करण जौहर ने मजाकिया अंदाज में जल्दी ही मलाइका की शादी अर्जुन कपूर से होने का इशारा कर दिया था. जिसके बाद वो शरमा गईं थी. इसके बाद टीवी रियल्टी शो के मंच पर करण जौहर ने मलाइका से पूछ ही लिया था कि वो जन्मदिन मनाने वहां किसके साथ गईं थी. मलाइका इस सवाल के जवाब में भी बुरी तरह शरमा गईं थी और कहा था कि इसे बर्निंग सवाल ही रहने दो. 

इसके बाद ऐसे में अब जब श्रद्धा कपूर को इस टीवी शो में हिस्सा लेने का ऑफर मिला तो उन्होंने बेहद ही विनम्र तरीके से मना कर दिया. इस बात की जानकारी सूत्रों द्वारा मिली है. सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा है, 'श्रद्धा अपनी निजी जिंदगी और लव लाइफ के बारे में बात करने से कतरा रही थी. इसीलिए उन्होंने बेहद विनम्र तरीके से करण जौहर को इस शो से दूर रहने के अपने फैसले के बारे में बता दिया है.'

एक विलेन के सीक्वल में ये एक्टर निभाएंगे विलेन का रोल

Simmba Trailer : रणवीर ने बताया कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

आधी रात को खुद से छोटे बॉयफ्रेंड अर्जुन की बाहों में दिखाई दी मलाइका अरोरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -