'कांटा लगा' गर्ल अब बेचेंगी शराब
'कांटा लगा' गर्ल अब बेचेंगी शराब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) इन दिनों सुर्खियों में हैं. खबरें हैं शेफालु जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. ये तो आप जानते हैं शेफाली जरीवाला को बॉलीवुड की कांटा लगा गर्ल भी कहा जाता है. फिल्मों और सिंगिंग में अच्छा मुकाम न मिलने के बाद शेफाली जरीवाला ने अपने करियर को लेकर अब बड़ा फैसला किया है, जो उनके फैंस को हैरान कर सकता है. 

खबर के अनुसार शेफाली जरीवाला ने अब गायकी छोड़कर बार में शराब परोसने का फैसला किया है. जी हां यह बात उनके फैंस के लिए हैरान करने वाली है. कुछ और सोचें उसके पहले कारण भी जान लें.  दरअसल शेफाली जरीवाला इन दिनों बार में शराब परोसने वाले बारटेंडर की प्रतियोगिता में भाग लेना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. 

उनके बारे में बताया जा रहा है कि शेफाली जरीवाला को खाना बनाने और वाइन का बहुत शौक है. इसलिए उन्होंने इस बारटेंडर प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला किया है. इस बारे में उन्होंने कहा है कि 'मैंने अभी तक देखा है कि ज्यादातर बार टेंडर पुरुष होते हैं, लेकिन पिछले साल कनाडा की महिला कैटलिन स्टीवर्ट ने बारटेंडर प्रतियोगिता को जीत कर यह साबित कर दिया कि महिला भी ये कर सकती हैं. उससे प्रेरित होकर मैंने भी इस प्रतियोगिता में जाने का मन बनाया है.' आपको बात दें, वैसे तो शेफाली जरीवाला घर पर वाइन बनाती हैं. खबरों की मानें तो प्रशिक्षण लेने के लिए वह दुबई जाएंगी. 

इस कारण श्रद्धा डर रही है करण जौहर के शो में जाने से

एक विलेन के सीक्वल में ये एक्टर निभाएंगे विलेन का रोल

Simmba Trailer : रणवीर ने बताया कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -