ह्यूग ग्रांट ने साझा की कोरोनावायरस के साथ लड़ाई की कहानी

ह्यूग ग्रांट ने इस वर्ष की शुरुआत में कोरोना के साथ अपनी निजी लड़ाई का खुलासा किया। अमेरिकी अभिनेता तब "द लेट शो" के एक एपिसोड में दिखाई दिए, जहां वह मेजबान स्टीफन कोलबर्ट को इस साल की शुरुआत में कोरोना से पीड़ित होने के बारे में बताया है।

60 वर्षीय अभिनेता कहते हैं, "मेरे पास, मेरी पत्नी (एना एलिसबेट एबरस्टीन) और मेरे पास सर्दियों में वापस जाने का रास्ता था। हमारे पास एंटीबॉडीज हैं, इसलिए हम इसे प्राप्त नहीं करने जा रहे हैं, मुझे नहीं लगता। "उन्होंने यह भी कहा कि वह पहली बार फरवरी में बीमारी के साथ आए थे। होस्ट ने पूछा कि क्या ग्रांट को कोरोना का एक पुष्ट मामला मिल गया है, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैंने एक महीने पहले ही एंटीबॉडी परीक्षण किया था। इसलिए मुझे पता है कि यह क्या था। यह स्पष्ट हो गया।" इसके बाद उन्होंने अपने लक्षणों का वर्णन करते हुए कहा, "यह एक बहुत ही अजीब सिंड्रोम के रूप में शुरू हुआ। 

एक दिन, सड़क पर चलते समय उसे लगा कि वह कुछ भी सूंघ नहीं सकता। उन्होंने कहा, "आप घबराने लगते हैं क्योंकि तब तक लोग इस बारे में एक लक्षण के रूप में बात करना शुरू कर रहे थे।" अभिनेता को फिलहाल लंदन में छोड़ दिया गया है।

अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने आगे और प्रदर्शन करने से किया इनकार, ये है वजह

Zendaya चैट पर अभिनेता टिमोथी Chalamet ने अपनी आशाओं को लेकर कही ये बात

दुआ Lipa ने ट्रोलिंग को लेकर कही ये बड़ी बात

Most Popular

- Sponsored Advert -