अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने आगे और प्रदर्शन करने से किया इनकार, ये है वजह

अमेरिकी गायक ब्रिटनी स्पीयर्स ने आगे और प्रदर्शन करने से इनकार कर दिया। कानूनी टीम ने खुलासा किया कि पॉप आइकन तब तक फिर से प्रदर्शन नहीं करेगी, जब तक कि उसके पिता जेमी स्पीयर्स उसके संरक्षक बने रहेंगे।

ग्लोरी पॉप स्टार के वकील, सैम्युअल डी. इंगम III का दावा है कि 38 वर्षीय गीतकार अपने पिता से डरता है। इसलिए, वह 10 नवंबर को अदालत में चल रही रूढ़िवादी लड़ाई के बीच में प्रदर्शन नहीं करेगी। वकील ने यूएस वीकली को एक बयान में कहा, "मेरे मुवक्किल ने मुझे सूचित किया है कि वह अपने पिता से डरती है। उसने यह भी कहा कि जब तक उसके पिता उसके करियर के प्रभारी नहीं होंगे, वह प्रदर्शन नहीं करेगी। हम वास्तव में एक चौराहे पर हैं।” जेमी के एक वकील जिसका नाम विवियन ली थोरेन है, ने टिप्पणियों को हार्से घोषित किया। यह भी दावा है कि वकील ने अभिनेत्री को जेमी से बात करने से रोका। न्यायाधीश ब्रेंडा पेनी ने सुनवाई के दौरान जैमी को निलंबित नहीं करने का फैसला किया।

फरवरी 2008 में रूढ़िवाद की पहली सुनवाई के समय, जेमी को सार्वजनिक रूप से टूटने के बाद ब्रिटनी के संरक्षक के रूप में रखा गया था। वह अभी भी अपने सभी चिकित्सा और वित्तीय निर्णयों के प्रभारी हैं। उन्होंने एक बार 2019 के सितंबर में "व्यक्तिगत स्वास्थ्य कारणों" का हवाला देते हुए खुद को एक संरक्षक के रूप में वापस ले लिया, लेकिन फिर अपनी संपत्ति के संरक्षक बने रहे। बेटी ने अदालत को अगस्त में पूरी तरह से वापस हटाने का अनुरोध किया। कई संबंधित प्रशंसकों ने हैशटैग #FreeBritney का उपयोग करके पूरी तरह से रूढ़िवाद को समाप्त करने का आह्वान किया है।

Zendaya चैट पर अभिनेता टिमोथी Chalamet ने अपनी आशाओं को लेकर कही ये बात

दुआ Lipa ने ट्रोलिंग को लेकर कही ये बड़ी बात

ख्लोए कार्दशियन ने ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ रिलेशन को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

 

Most Popular

- Sponsored Advert -