Huami ने वर्क फॉर डॉक्टर्स कैंपेन के जरिये 10 हजार डॉक्टर्स को दिए मास्क

Huami ने वर्क फॉर डॉक्टर्स कैंपेन के जरिये 10 हजार डॉक्टर्स को दिए मास्क

स्मार्ट वियरेबल प्रोड्क्ट बनाने वाली कंपनी हुआमी कॉरपोरेशन ने कोरोना से लड़ रहे भारत के डॉक्टर्स की मदद के लिए #WorkForDoctors कैंपेन लॉन्च किया है। इसके तहत कंपनी ने 10 हजार से डॉक्टर्स को एन95 मास्क और पीपीई किट देने की घोषणा की है। वहीं  कंपनी ने इसके लिए इंडिया पोस्ट और एआरएम के साथ साझेदारी की है। वहीं इंडिया पोस्ट के ए. के रॉय ( डायरेक्टर पोस्टल सेवा ) इस मुहीम का साथ देने के लिए मंजूरी भी दे दी है। #WorkForDoctors कैंपेन के माध्यम से कंपनी का लक्ष्य उन अस्पतालों और डॉक्टरों तक पहुंचना है जो मास्क और स्वच्छता अनिवार्यताओं की कमी का सामना कर रहे हैं। 

वहीं कंपनी ने व्हाट्सएप हेल्पलाइन 85954 38550 जारी किया है। कंपनी ने हाल ही में एम्स नई दिल्ली, दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल नई दिल्ली, राम मनोहर लोहिया अस्पताल नई दिल्ली, मानव देखभाल चिकित्सा धर्मार्थ ट्रस्ट, द्वारका और एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा, सीएमओ अयोध्या सरकार अस्पताल, सीएमओ नोएडा अस्पताल को एन 95 मास्क दान किया है।इस पहल पर एआरएम वर्ल्ड के सीईओ हनी सिंह ने कहा, 'यह बड़े गर्व की बात है कि हम अपने संसाधन का पूर्ण इस्तेमाल करके अपने फ्रंटलाइन सेनानियों (कोरोना से लड़ रहे डॉक्टर्स) की मदद कर रहे हैं। 

इसके अलावा #WorkForDoctors कैंपेन अधिकारियों और डॉक्टरों तक पहुंचने में हमारी मदद कर रहा है, जो कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ने में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे रहे हैं।' वहीं इस पहल पर सीपी खंडेलवाल, सीईओ- पी आर इनोवेशन (इंडिया बिजनेस अमेजफिट मैनेजिंग), 'पिछले हफ्ते पहले एम्स और मणिपाल हॉस्पिटल जैसे प्रमुख अस्पतालों में सफलतापूर्वक मास्क दान करने के बाद, हम अब इस ड्राइव को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। भारत भर में डॉक्टरों और अस्पताल अधिकारियों का समर्थन करके, जिन्हें इस संकट के दौरान बुनियादी स्वच्छता अनिवार्य करने की आवश्यकता है।'

यूजर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, Mi A3 को मिला नया अपडेट

चंद घंटो में घर में पहुंच जाएगा जरूरत का सामान, इस कंपनी ने पेश की नई सर्विस

Redmi के इस बैंड को मिला ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन, भारत में जल्द देगा दस्तक