यूजर्स  का इंतज़ार हुआ खत्म, Mi A3  को मिला नया अपडेट
यूजर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, Mi A3 को मिला नया अपडेट
Share:

चीनी की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने Android One प्लेटफॉर्म वाले स्मार्टफोन Mi A3 के लिए लेटेस्ट एंड्रॉइड 10 अपडेट फाइनली रोल आउट कर दिया है. जो की यूजर्स के लिए काफी सुविधाजनक है. पिछले महीने भी इस अपडेट को रोल आउट किया गया था लेकिन, यूजर्स को इंस्टालेशन में आ रही दिक्कतों के तुरंत बाद कंपनी ने इसके लेटेस्ट अपडेट को वापस कर लिया था. हालांकि, इस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉइड 10 का अपडेट फरवरी 2020 में ही रोल आउट होना था, लेकिन चीन में कोरोनावायरस की वजह से नए अपडेट की टेस्टिंग में दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद कंपनी ने इसे मार्च में अपडेट रोल आउट किया था. लेकिन, यूजर्स को आने वाली दिक्कतों के बाद उसे वापस ले लिया गया था।

बता दें की इस अपडेट को सॉफ्टवेयर वर्जन 11.0.7.0.QFQMIXM के नाम से रोल आउट किया गया है और इसकी साइज 1.3 GB है. यूजर्स इस अपडेट को अपने स्मार्टफोन में सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. इस OTA (ओवर द टॉप) अपडेट को डाउनलोड करने से पहले आप अपने स्मार्टफोन के डाटा को बैकअप कर लें. साथ ही साथ, WiFi के द्वारा स्मार्टफोन को कनेक्ट करके ही अपडेट को डाउनलोड करें तो बेहतर होगा।

जानकारी के लिए बता दें की Android 10 अपडेट मिलने के बाद से स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस और जेस्चर में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. इनमें सिस्टम वाइड डार्क मोड फीचर, नेविगेशन जेस्चर, प्राइवेसी फीचर इंप्रूवमेंट्स, इंप्रूव्ड डिजिटल वेलबीइंग जैसे फीचर्स मिलेंगे. पिछले साल लॉन्च हुए Mi A3 के फीचर्स की अगर बात करें तो इसे 48MP के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गय है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए भी 32MP का कैमरा दिया गया है. फोन 6.08 इंच के Super AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है. सिक्युरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,030mAh की बैटरी दी गई है.

सावधान : आपकी निजी जानकारी को चुरा सकता है यह मालवेयर ऐप

Realme X3 के इस नए एडिशन में होगा जबरदस्त जूम, जानें संभावित फीचर

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -