चंद घंटो में घर में पहुंच जाएगा जरूरत का सामान, इस कंपनी ने पेश की नई सर्विस

भारत की जानी मानी ई-कॉमर्स कंपनी ShopClues ने यूजर्स के लिए इस लॉकडाउन के कठिन वक्त में एक नई सर्विस लेकर आई है. कोरोना जैसे संकट के बिच कंपनी इसके तहत  यूजर्स को जरूरत का सामान 48 घंटे के अंदर डिलीवर कर रही है. यह सर्विस फिलहाल दिल्ली और गुरुग्राम के यूजर्स के लिए ही लाइव की गई है. कंपनी ने यह सर्विस उस समय लॉन्च की है जब दूसरी कंपनियों को सामान डिलीवर करने में काफी समय लग रहा है. अगर ShopClues अपने कहे मुताबिक समय पर सामान डिलीवर करती हैं तो यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रहेगी. 

वहीं ShopClues दिल्ली और गुरुग्राम में जरूरत का सामान अवेलेबल करा रही है. साथ ही कंपनी कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी, ऑनलाइन पेमेंट जैसी सुविधा भी दे रही है. कंपनी 48 घंटे के अंदर पर्सनल हाईजीन और सेफ्टी, ग्रॉसरीज, दवाईयां और मेडिकल इक्यूपमेंट्स यूजर्स तक पहुंचाएगी. कंपनी का कहना है कि इस सर्विस का विस्तार जल्द ही दूसरे शहरों और इलाकों में भी किया जाएगा.

बता दें की इससे पहले आई एक खबर के अनुसार, Uber ने Flipkart के साथ साझेदारी की थी. इस साझेदारी के तहत लोगों के घरों तक खाने-पीने और जरूरत का सामान पहुंचाया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि Uber और Flipkart की यह सुविधा दिल्ली, मुंबई और बेंगलूरू में उपलब्ध कराई जा रही है. इसे जल्द ही दूसरें शहरों में भी एक्सपेंड किया जा सकता है. हालांकि, इस बारे में दोनों में से किसी भी कंपनी ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है. इससे पहले Uber ने Big Basket और Spencer रिटेल के साथ भी हाथ मिलाया था. ये कंपनियां मिलकर लोगों के घरों में जरूरी सामान पहुंचा रही हैं.

Realme X3 के इस नए एडिशन में होगा जबरदस्त जूम, जानें संभावित फीचर

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात

लाईकी बनी दुनिया की छठी सर्वाधिक डाउनलोड की जाने वाली ऍप: ऍप एनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -